• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जज उत्तम आनंद मौत मामला: सीबीआई रिमांड खत्म, दोनों आरोपी भेजे गये जेल

जज उत्तम आनंद मौत मामला: सीबीआई रिमांड खत्म, दोनों आरोपी भेजे गये जेल

सीबीआई की पूछताछ में दोनों आरोपी बार-बार बयान बदल रहे हैं.

सीबीआई की पूछताछ में दोनों आरोपी बार-बार बयान बदल रहे हैं.

Judge Uttam Anand Death Case: सोमवार को सीबीआई (CBI) ने दोनों आरोपी लखन वर्मा और राहुल वर्मा को कोर्ट में पेश किया. पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. बीते 4 अक्टूबर को सीबीआई ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के जिला सत्र न्यायाधीश उत्तम आनन्द मौत मामले (Judge Uttam Anand Death Case) में सोमवार को सीबीआई (CBI) ने दोनों आरोपी लखन वर्मा और राहुल वर्मा को कोर्ट में पेश किया. पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. बीते 4 अक्टूबर को सीबीआई ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था. मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की पूछताछ में दोनों आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहे हैं. सीबीआई ने यह जानकारी कोर्ट को दी.

    बता दें कि सीबीआई की टीम जज के पास लंबित हाईप्रोफाइल मामलों से जुड़े लोगों से पूछताछ की है. झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के करीबी रहे रंजय सिंह की हत्या के मामले में रांची के होटवार जेल में बंद नंद कुमार सिंह उर्फ मामा से पूछताछ की गई है. उधर इसी मामले में झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह से धनबाद में सवाल-जवाब किये गये हैं.

    बता दें कि बीते 28 जुलाई को मॉर्निग वाक के दौरान जज उत्तम आनंद को पीछ से ऑटो से टक्कर मारी गई थी. धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर ये घटना घटी, जिसमें जज की मौत हो गई. राज्य सरकार ने इस मामले में एसआईटी जांच का आदेश दिया. बाद में कोर्ट के आदेश पर केस सीबीआई को सौंपा गया. लेकिन सीबीआई जांच में भी अबतक कुछ खास निकलकर सामने नहीं आई है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी एसआईटी ने की थी. गिरफ्तार आरोपियों से कई राउंड की पूछताछ सीबीआई कर चुकी है. उनका नार्को टेस्ट भी कराया गया. लेकिन कुछ खास सामने नहीं आया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज