• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Judge Uttam Anand Murder: पुलिस को बाइक सवार संदिग्ध युवक की तलाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस ओर इशारा

Judge Uttam Anand Murder: पुलिस को बाइक सवार संदिग्ध युवक की तलाश, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस ओर इशारा

जज हत्या मामले में पुलिस को बाइक सवार संदिग्ध युवक की तलाश है.

जज हत्या मामले में पुलिस को बाइक सवार संदिग्ध युवक की तलाश है.

Dhanbad Judge Murder: घटना से कुछ देर पहले बाइक पर सवार एक युवक सड़क की दूसरे लेन से गुजरता है. वहीं घटना के बाद वह सड़क किनारे पड़े जज को देखते हुए मौके से गुजरता है. पुलिस को अब इस संदिग्ध युवक की तलाश है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. जज उत्तम आनन्द मौत मामले (Judge Uttam Anand Murder) में पुलिस को नई सुराग हाथ लगी है, जो इस घटना को इरादतन हत्या की ओर मोड़ रही है. दरअसल घटना से कुछ देर पहले बाइक पर सवार एक युवक सड़क की दूसरे लेन से गुजरता है. वहीं हादसे के बाद वह सड़क किनारे पड़े जज को देखते हुए मौके से गुजरता है. पुलिस को अब इस संदिग्ध युवक की तलाश है.

    इस बीच इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है. इसमें बताया गया है कि उनके सिर पर लोहे की किसी भारी चीज से प्रहार किया गया था. साथ ही सीने पर भी गहरी चोट पाई गई. ऑटो की टक्कर से जज को मुंह के बल गिरना चाहिए था, जबकि वे पीछे की तरफ गिरे थे. पुलिस हर एंगल से सुराग तलाशने में जुटी हुई है. पीडब्लूडी की मदद से पुलिस ने ये भी पता लगाने की कोशिश की कि कहीं सड़क पर फिसलन के कारण वे पीछे की तरफ तो नहीं गिरे, लेकिन जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया गया.

    पुलिस ने रणधीर वर्मा चौक पर लगे मोबाइल टावर से सुबह 5 बजे से 8 बजे तक कनेक्ट सभी मोबाइल का डम्प कॉल खंगाल रही है. जिस ऑटो से जज को टक्कर मारी गई, उस ऑटो तथा संदिग्ध बाइक सवार को घटना से पहले लुबी सर्कुलर रोड पर जज के पीछे आते देखा गया है.

    बता दें कि 28 जुलाई की सुबह 5 बजे ऑटो की टक्कर से जज उत्तम आनंद की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस रणधीर वर्मा चौक पर लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला, तो पाया कि ऑटो द्वारा जान बूझकर सड़क किनारे वॉक कर रहे जज को टक्कर मारी गयी. पुलिस ने घटना के 24 घण्टे के अंदर गिरिडीह ऑटो बरामद किया. साथ ही ऑटो चालक और उसके साथी को गिरफ्तार किया. इस मामले में फिलहाल एसआईटी की जांच चल रही है. हालांकि सरकार ने सीबीआई जांच की भी अनुशंसा कर दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज