कीर्ति आजाद ने धनबाद से भरा नामांकन, नदारद रहे महागठबंधन के बड़े नेता 
Dhanbad News in Hindi

कीर्ति आजाद ने धनबाद से भरा नामांकन, नदारद रहे महागठबंधन के बड़े नेता 
कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद ने नामांकन दाखिल कर दिया है

नामांकन के दौरान झविमो सुप्रीमो बाबूलाल मारंडी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार, झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सहित कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ.

  • Share this:
धनबाद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद ने नामांकन दाखिल कर दिया है. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ ही महागठबंधन के नेताओं के भी शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन कीर्ती आजाद के नामांकन के दौरान झविमो सुप्रीमो बाबूलाल मारंडी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय कुमार, झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सहित कोई बड़ा नेता शामिल नहीं हुआ. हालांकि कीर्ती आजाद ने इसकी वजह चुनावी व्यस्तता बताई है.

नामांकन से पूर्व कीर्ति झा आजाद कांग्रेस के पुराने दफ्तर से जिला मुख्यालय तक कार्यकर्ताओ के साथ पदयात्रा व जुलूस निकालना चाहते थे. लेकिन जिला प्रशासन ने चुनाव आचार संहिता के दौरान निषेधाज्ञा लागू होने की वजह से इसकी अनुमति नहीं दी. उन्हें सिर्फ जिला परिषद मैदान मे जनसभा करने की अनुमाती मिली है. पदयात्रा की इजाजत नहीं मिलने से कीर्ति जिला प्रशासन के रवैये से खफा दिखे.

बता दें कि वर्तमान में बिहार की दरभंगा लोकसभा सीट से सांसद कीर्ति आजाद हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए थे. पिछले चुनाव में वह भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए थे. लेकिन अब कांग्रेस ने कीर्ती को धनबाद से टिकट दिया है.



( धनबाद से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट )
ये भी पढ़ें- अब 24 के बजाय 23 अप्रैल को झारखंड पहुंचेंगे पीएम मोदी, करेंगे रोड शो

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी इस जगह से करेंगे झारखंड में प्रचार का आगाज, सीएम ने लिया सभास्थल का जायजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading