Home /News /jharkhand /

बेटी ने किया प्रेम विवाह तो आगबबूला हुए घरवाले, थाने में ही किया ऐसा काम कि पुलिस के छूटे पसीने

बेटी ने किया प्रेम विवाह तो आगबबूला हुए घरवाले, थाने में ही किया ऐसा काम कि पुलिस के छूटे पसीने

 धनबाद जिले में एक प्रेमी युगल ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली, जिसके बाद थाने में जमकर हंगामा हुआ.

धनबाद जिले में एक प्रेमी युगल ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली, जिसके बाद थाने में जमकर हंगामा हुआ.

Jharkhand Latets News: धनबाद जिला में बेटी के प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने लड़के के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. परिजन ने महिला थाना पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को युवक उन लोगों की अनुपस्थिति में घर से बहला फुसलाकर भगा ले गया. घर से भागने के क्रम में नगद, 50 हजार के गहने और अन्य जरूरी कागजात भी लेकर चला गया. वहीं लड़की के प्रेमी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट-संजय गुप्ता 
धनबाद. झारखंड के धनबाद महिला थाना में जमकर ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, यहां एक प्रेमी युगल ने अपने घर वालों के विरुद्ध जाकर शादी कर ली. यह बात लड़की के परिजनों को पसंद नहीं आई और वे शिकायत लेकर थाने पहुंच गए. परिजनों ने महिला थाना में बेटी को बहला फुसलाकर नगद, गहने और जरूरी कागजात लेकर भाग जाने की शिकायत दर्ज करवाई. इसी दौरान महिला थाना में मारपीट और बहसबाजी के साथ जमकर हंगामा हुआ.  वहीं प्रेमी के बचाव में प्रेमिका अपने मायके वालों के खिलाफ खड़ी हो गई. मामला बढ़ता हुआ देख पुलिसवालों को भी इस दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

पूरा मामला जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा का है. जमाडोभा के रहने वाले पूजा और आकाश का पिछले पांच सालों से एक-दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन पूजा के घर वाले इस शादी के खिलाफ थे. इसके बाद उसने घरवालों की मर्जी के खिलाफ बीते 5 जनवरी को शादी कर ली. शादी की खबर लगते ही परिजन आग बबूला हो गए. इसके बाद  पूजा के घरवालों ने महिला थाना में लिखित शिकायत की. शिकायत में लड़की के परिजन ने महिला थाना पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को आकाश उन लोगों की अनुपस्थिति में घर से बहला फुसलाकर भगा ले गया. घर से भागने के क्रम में नगद, 50 हजार के गहने और अन्य जरूरी कागजात भी लेकर चला गया.

पूजा को जब इस शिकायत की जानकारी हुई तो अपने प्रेमी आकाश और उसकी मां के साथ महिला थाना पहुंच गई. घरवालों द्वारा लगाए गए आरोप को गलत बताया. अपनी बेटी को प्रेमी पति के साथ देखकर सभी भड़क गए. थाने में मारपीट करने लगे, बहसबाजी और जमकर हंगामा किया. महिला थाना में हंगामा करने पर उपस्थित पुलिसकर्मी सख्त हुए जिसके बाद सभी शांत हुए.

वहीं, पूजा का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है. घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. इस कारण झूठी शिकायत दी है. वह और उसके पति नगद, गहने अन्य कोई कागजात लेकर नहीं भागे हैं, बल्कि उसका आधार कार्ड, स्कूल के सर्टिफिकेट घरवाले रख लिए हैं. उसे वो सारे कागजात वापस चाहिए. नौकरी के लिए वह कागजात जरूरी हैं.

दूसरी ओर प्रेमी पति आकाश ने कहा कि पांच साल से दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे, जिसके बाद शादी उन लोगों ने कर लिया. इसी को लेकर पूजा के घरवालों ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत की है. उसपर कोई आपराधिक मामला नहीं है. इतना ही नहीं उसे मारने के लिए कई बार दर्जनों युवकों को जोड़ापोखर भेजा गया था.

Tags: Jharkhand news, Love marriage

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर