धनबाद: शादी कर सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचा था प्रेमीजोड़ा, थाने में ही प्रेमिका के परिजनों ने कर दी पिटाई

महिला पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर प्रेमीजोड़े को बचाया.

Dhanbad News: प्रेमीजोड़े ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर आपस में शादी रचा ली. इसलिए प्रेमिका के परिजन गुस्से में थे. और थाने में उन्हें देखते ही पीट डाला.

  • Share this:
    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में शादी रचाकर थाने पहुंचे प्रेमीजोड़े को प्रेमिका परिजनों ने जमकर पीट डाला. प्रेमीजोड़े थाने में सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे थे, लेकिन थाने में ही उनकी पिटाई हो गई. इस दौरान महिला थाना में रणक्षेत्र जैसे नजारा दिखा.

    प्रेमीजोड़े को मारपीट करता देख महिला पुलिसकर्मी बीच बचाव के लिए आगे आये. और दोनों को बचाया. प्रेमीजोड़े सुदामडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचा ली. जिसके बाद अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने महिला थाना पहुंचे थे. लेकिन प्रेमिका के परिजनों को इसकी खबर मिल गयी. और परिजनों ने थाना पहुंचकर प्रेमीजोड़े की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसकर्मी और अन्य लोग हक्का-बक्का रह गये. बाद में मामला समझने पर पुलिस ने दोनों को बचाया.

    महिला थानाप्रभारी विशाखा कुमारी ने बताया कि सुदामडीह थानाक्षेत्र के सिंदरी की रहने वाले प्रेमीजोड़े महिला थाना पहुंचे थे. इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने दोनों की पिटाई कर दी. इससे पहले परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी रचा ली. इसलिए प्रेमिका के परिजन गुस्से में थे. पुलिस ने प्रेमीजोड़े की गुहार पर उन्हें सुरक्षा प्रदान कर दी है. सुदामडीह थाने को भी घटना की सूचना दे दी गई है. आगे सुदामडीह थाने की पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.