Home /News /jharkhand /

जनचेतना रैली में सिंह मैंशन का शक्ति प्रदर्शन, सिद्धार्थ बोले- लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे

जनचेतना रैली में सिंह मैंशन का शक्ति प्रदर्शन, सिद्धार्थ बोले- लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे

सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह

सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह

धनबाद में सिंह मैंशन के एक और सदस्य सिद्धार्थ गौतम ने सक्रिय राजनीति में औपचारिक रूप से कदम बढ़ा दिया है. झरिया विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई सिद्धार्थ ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया.

    झारखंड के धनबाद में सिंह मैंशन के एक और सदस्य सिद्धार्थ गौतम ने सक्रिय राजनीति में औपचारिक रूप से कदम बढ़ा दिया है. झरिया विधायक संजीव सिंह के छोटे भाई सिद्धार्थ ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया. जन चेतना रैली में उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में धनबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रण लिया है. ये धर्म युद्ध है, जिसे हम जरूर जीतेंगे.

    झरिया की पूर्व बीजेपी विधायक रहीं मां कुंती सिंह से अलग हटकर सिद्धार्थ उर्फ मनीष सिंह ने धनबाद सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. शहर के बीसीसीएल नेहरू कॉम्प्लेक्स में आयोजित जन चेतना रैली में मनीष ने शक्ति प्रदर्शन किया. इसमें 40 हजार से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी. रैली में उनकी बहन किरण सिंह भी मंच पर उपस्थित रहीं.

    रैली में मनीष ने कहा कि किसी भी स्थिति में वह लोकसभा चुनाव धनबाद संसदीय क्षेत्र से लड़ेंगे और जीतेंगे. धनबाद में अब कोई विकल्प नहीं है, सिंह मैंशन ही एक मात्र विकल्प है. उन्होंने अपने लोगों से अभी से चुनाव तैयारियों में जुट जाने की अपील की. रैली में धनबाद व बोकारो से बड़ी संख्या में महिला, नौजवान, मजदूर, किसान और जनता मजदूर संघ के कार्यकर्ता पहुंचे थे.

    सिद्धार्थ के मुताबिक धनबाद की मूलभूत जरूरतों के प्रति सरकार गम्भीर नहीं है. ऐसे में मैंशन आगे की तरफ चल पड़ा है और पीछे नहीं हटेगा. बता दें कि पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में सिद्धार्थ के बड़े भाई और झरिया के बीजेपी विधायक संजीव सिंह पिछले डेढ़ साल से जेल में बंद हैं.

    रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

    ये भी पढ़ें- सहयोग विलेज की दो दुधमुंही बच्चियों की मौत, 6 बीमार

    गुमला मुठभेड़ में घायल 10 लाख के इनामी नक्सली संतोष यादव गिरफ्तार

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर