अपना शहर चुनें

States

शादीशुदा ने शादी का झांसा दे किया शोषण तो युवती ने खाया जहर

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले पर क्रोध जताते सामाजिक कार्यकर्ता हेमन्त यादव
शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले पर क्रोध जताते सामाजिक कार्यकर्ता हेमन्त यादव

धनबाद के गोविंदपुर में इश्क में बेवफाई का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां एक 4 बच्चे के पिता पर आरोप है कि उसने एक कुंवारी लड़की को अपने इश्क के जाल में फंसा कर उससे निकाह का वायदा कर ना सिर्फ उसके साथ लंबे समय तक यौन शोषण किया बल्कि अपने दोस्तों के सामने भी उसे परोस दिया.

  • Share this:
धनबाद के गोविंदपुर में इश्क में बेवफाई का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां एक 4 बच्चे के पिता पर आरोप है कि उसने एक कुंवारी लड़की को अपने इश्क के जाल में फंसा कर उससे निकाह का वायदा कर ना सिर्फ उसके साथ लंबे समय तक यौन शोषण किया बल्कि अपने दोस्तों के सामने भी उसे परोस दिया और उसके निकाह के वायदे से पलट गया. युवती सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उस लड़की ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. परिजनों ने उसे आनन फानन में धनबाद के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पीड़िता देवघर जिले के मधुपुर की है जबकि आरोपी जामताडा के नारायणपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

पीड़िता के मुताबिक उसकी मुलाकात एक रेल यात्रा के दौरान हुई थी. वहीं से दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फिर बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. उसके बाद नज़दीकियां इतनी बढ़ गई कि दोनों एक साथ रहने लगे. आरोपी शख्स उसके साथ न सिर्फ मौज मस्ती की बल्कि देश के कई हिस्सों में उसे अपने साथ लेकर घूमता रहा. हद तो तब हो गई जब उसने लड़की को अपने दोस्तों को परोस दिया. इससे युवती को बड़ा झटका लगा,

अस्पताल में स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता हेमन्त यादव ने पीड़िता की मदद की और आरोपी की पिटाई कर उसे स्थानीय गोविंदपुर थाने को सौंप दिया. हेमन्त ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस प्रशासन इस मामले को गंभीरता से नहीं लेती है तो वो आरोपी को खुद सजा देंगे. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है लेकिन मीडिया को इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार किया है. हालांकि पुलिस ने दूसरे जिले का मामला बताने में भी देर नहीं लगाई.



यह भी पढ़े - बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर लगाए हजारों करोड़ के घोटाले का आरोप
यह भी पढ़े - जन चौपाल में सीएम रघुवर दास ने कहा 'झारखंड को बनाएंगे विकसित राज्य'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज