लाइव टीवी

फेसबुक पर पोस्ट डालने से पिता थे नाराज, बेटी ने कर ली आत्महत्या

Bibhash Chandra | News18 Jharkhand
Updated: September 28, 2018, 12:01 PM IST
फेसबुक पर पोस्ट डालने से पिता थे नाराज, बेटी ने कर ली आत्महत्या
फंदे से झूली विवाहिता

कुछ दिनों पहले ही समायरा ने फेसबुक पर अपनी कुछ फोटोज अपलोड की थी. इन फोटोज को लेकर उसके पिता ने नाराजगी जताई. यह नाराजगी इतनी बढ़ गई थी कि पिता ने पुत्री से बात करना तक बंद कर दिया था.

  • Share this:
धनबाद में फेसबुक पर पोस्ट करना एक महिला को इतना महंगा पड़ गया कि इसकी कीमत उसने अपनी जान देकर चुकायी. मामला धनबाद के बरवाआड्डा थाना इलाके के हडियाडीह का है. बताया जा रहा है कि बोकारों की रहने वाली समायरा भट्ट का विवाह बरवाअाड्डा के हडियाडीह निवासी रोहिस शर्मा के साथ हुआ था. ससुराल में समायरा को किसी प्रकार को कोई दिक्कत नहीं थी.

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही समायरा ने फेसबुक पर अपनी कुछ फोटोज अपलोड की थी. इन फोटोज को लेकर उसके पिता ने नाराजगी जताई. यह नाराजगी इतनी बढ़ गई थी कि पिता ने पुत्री से बात करना तक बंद कर दिया था. समायरा द्वारा कई बार अपने पिता से फोन पर माफी मांगी गई, लेकिन पिता सबसे बात कर लेते थे और उससे कुछ नहीं बोलते.

पिता की नाराजगी से आहत होकर समायरा ने गुरुवार शाम अपने ससुराल में दुपट्टे क सहारे फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. समायरा के ससुराल वालों के अनुसार गुरुवार को ही उसके पिता घर आए थे, लेकिन अपनी बेटी से उन्होंने बात नहीं की. जानकारी के अनुसार जब घर से सभी सदस्य खाना खा रहे थे, तभी समायरा ने फांसी लगा ली. सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतका के पिता ने फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद अपनी बेटी से नाराजगी की बात कबूल की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी देखें-  VIDEO- रांची: नि:संतान महिला की मौत, हत्या या आत्महत्या?

यह भी पढ़ें-  गरीबी बनी अभिशाप:इलाज के अभाव में पिता-पुत्री की मौत 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...