धनबाद: मसाला व्यवसायी को गोली मारकर फरार हुए हमलावर

पुटकी थाना क्षेत्र के करकेंद बाजार में बीती रात 5 से 6 की संख्या मं हथियारों से लैस अपराधियों ने मसाला व्यवसायी चेतन सिंघल पर तबातोड़ गोलियां चलाकर घायल कर दिया.

Bibhash Chandra | News18 Jharkhand
Updated: October 14, 2018, 9:45 AM IST
धनबाद: मसाला व्यवसायी को गोली मारकर फरार हुए हमलावर
पुटकी थाना,धनबाद
Bibhash Chandra | News18 Jharkhand
Updated: October 14, 2018, 9:45 AM IST
झारखंड के धनबाद जिले में एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से आम लोग दहशत में हैं. यहां पुटकी थाना क्षेत्र के करकेंद बाजार में बीती रात 5 से 6 की संख्या मं हथियारों से लैस अपराधियों ने मसाला व्यवसायी चेतन सिंघल पर तबातोड़ गोलियां चलाई. गोलियों की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए जिसके बाद अपराधी भाग निकले. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में चेतन को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

माना जा रहा है कि अपराधी पैसा लूटने के मकसद से आए थे. अपराधियों ने मसाला फैक्ट्री के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की. हालांकि वारदात को अंजाम देकर भागते समय आरोपियों की एक पल्सर बाइक मौके पर ही छूट गई है.

कलश ब्रांड मसाला के युवा कारोबारी चेतन सिंघल शनिवार की रात बोकारो के चास से तगादा कर वापस अपने गोदाम पहुंचे थे. इस बीच दो बाइक पर सवार अपराधियों ने चेतन के गोदाम पर धावा बोल दिया. आरोपियों ने मशाला फैक्ट्री के कर्मचारियों की पिटाई करते हुए उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद चेतन सिंघल आरोपियों से भीड़ गए जिस पर आरोपियों ने चेतन के पेट में गोली मार दी.

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी, डीएसपी और थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. हमलवार कितने रुपये लेकर भागे हैं, अभी स्पष्ट नही हो पाया है. चेतन सिंघल ने हमलावर की पहचान विक्की डोम और उसके साथियों के रूप में की है. सूचना पाकर जिले के चैंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य जालान अस्पताल पहुंचकर घायल चेतन का हाल जाना. उन्होंने घटना की निंदा की और पुटकी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए. एसपी ग्रामीण का कहना है कि जल्द हमलवारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- धमकी के बाद दो नक्सलियों को फांसी की सजा देने वाले जज की सुरक्षा बढ़ाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर