Home /News /jharkhand /

masked criminals killed tire shopkeeper in jharia dhanbad jhnj

धनबाद में नकाबपोश अपराधियों ने फैलाई दहशत, दिनदहाड़े टायर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

धनबाद में नकाबपोश अपराधियों ने टायर दुकानदार की हत्या कर दी.

धनबाद में नकाबपोश अपराधियों ने टायर दुकानदार की हत्या कर दी.

Dhanbad News: झरिया थाना क्षेत्र के ऊपर कुल्ही निवासी टायर दुकानदार रंजीत साव के दुकान पर 3 नकाबपोश अपराधी बाइक से पहुंचे. और रंजीत साव को गोली मारकर फरार हो गये. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके से तीन खोखा मिले हैं. दुकानदार को एसएनएमएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. जिले में अपराधी घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से भाग निकलते हैं. ताजा मामला झरिया थाना क्षेत्र का है. शुक्रवार को बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े टायर दुकानदार रंजीत साव की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये.

    झरिया थाना क्षेत्र के ऊपर कुल्ही निवासी टायर दुकानदार रंजीत साव के दुकान पर 3 नकाबपोश अपराधी बाइक से पहुंचे. और रंजीत साव को गोली मारकर फरार हो गये. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके से तीन खोखा मिले हैं. दुकानदार को एसएनएमएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    बताया जा रहा नकाबपोश अपराधी जब दुकान पर पहुंचे थे, उस समय दुकान में दाई साफ-सफाई कर रह थी. उसके साथ भी अपराधियों ने धक्का मुक्की की.

    मृतक के भाई रंजन साव ने बताया कि घटना के समय वह दुकान में नही थे. वह धनबाद काम से गये हुए थे. दुकान में काम करने वाले दो स्टाफ भी छुट्टी पर थे. साफ- सफाई करने वाली एक दाई उस समय दुकान में थी.उन्हें लोगों ने घटना की जानकारी दी. गोली मारने वाले कौन हो सकते हैं, ये बताना मुश्किल है. कौन लोग इसके पीछे है, फिलहाल जानकारी नही हैं.

    बता दें कि धनबाद में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. जिले में अपराधी घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से भाग निकलते हैं.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर