लाइव टीवी

यौन शोषण मामले में ढुल्लू व रवींद्र पर अब तक FIR नहीं, मंत्री बोले- यह सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन

News18 Jharkhand
Updated: December 11, 2018, 1:22 PM IST
यौन शोषण मामले में ढुल्लू व रवींद्र पर अब तक FIR नहीं, मंत्री बोले- यह सुप्रीम कोर्ट का उल्लंघन
मंत्री सरयू राय

सरयू राय के मुताबिक पार्टी की महिला जिला मंत्री के द्वारा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत की गई. लेकिन अबतक एफआईआर दर्ज नहीं हुई.

  • Share this:
खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने यौन उत्पीड़न के मामले में बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो व सांसद रवींद्र पांडेय पर प्राथमिकी दर्ज नहीं होने को लेकर आपत्ति जताई है. मंत्री ने कहा कि धनबाद पुलिस का यह रवैया सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का उल्लंघन है.

सरयू राय के मुताबिक पार्टी की महिला जिला मंत्री के द्वारा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत की गई. लेकिन अबतक एफआईआर दर्ज नहीं हुई. इससे गलत संदेश जाता है. वहीं प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के द्वारा विधायक को क्लीनचिट देने की बात को उन्होंने गलत करार दिया. मंत्री ने कहा कि इस मामले को वे संगठन में भी उठाएंगे. वहीं सरकार को मुख्यालय से उच्च स्तरीय जांच टीम भेजनी चाहिए.

बतौर सरयू राय बाघमारा विधायक के खिलाफ जिस तरह से धनबाद के हार्डकोक उद्यमियों ने शिकायत की है और रंगदारी नहीं देने का निर्णय लिया है. इस मसले को भी सरकार को गंभीरता से लेनी चाहिए और एक कमेटी बनाकर उच्चस्तरीय जांच करानी चाहिए. वहीं बकोरिया कांड की सीबीआई जांच को सही ठहराते हुए मंत्री ने अपनी ही सरकार को इस मामले में निष्पक्ष रहने की सलाह दी.

(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2018, 1:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर