• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • नाबालिग बेटी की गुहार: मुझे बार-बार बेचना चाहते हैं पापा, पर मुझे नहीं बिकना!

नाबालिग बेटी की गुहार: मुझे बार-बार बेचना चाहते हैं पापा, पर मुझे नहीं बिकना!

धनबाद में नाबालिग बेटी को पिता द्वारा बेचे जाने के प्रयास का मामला सामने आया है.

धनबाद में नाबालिग बेटी को पिता द्वारा बेचे जाने के प्रयास का मामला सामने आया है.

Minor Daughter Pleads: नाबालिग ने बताया कि पहले मुझे दिल्ली में बेचने की कोशिश की गई, लेकिन थाना में एक दबंग नेता के इशारे पर समझौता हुआ कि यही अपनी बड़ी मम्मी पापा के पास रहेगी. लेकिन बुधवार को :मेरे पापा फिर 7 -8 लोगों को लेकर पहुंचे और मुझे जबरन ले जाने का प्रयास करने लगे.

  • Share this:

    (संजय गुप्ता)
    धनबाद. कलयुगी पिता अपनी ही नबालिग बेटी को बार-बार बेचने का प्रयास कर रहा है. मामला झरिया के जोरापोखर थाना क्षेत्र का है. यहां एक पंचायत में रहने वाली 14 वर्षीय नबालिग लड़की को जबरन अपहरण कर बेचने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि बुधवार की  सुबह नाबालिग के पिता बिहार से 8 लोगों को लेकर पहुंच गया. इसके बाद वे लोग नाबालिग को जबरन ले जाने का प्रयास करने लगे. घर में साथ रह रही लड़की की मां, बड़ी मां, दादी व अन्य ने जब विरोध किया तोवे लोग मारपीट करने लगे. हो हंगामा सुनकर आस पास के लोग जमा हो गए जिसके बाद नाबालिग को बेचे जाने का मामला सामने आया और वह बिकने से बच गई.

    मामले के बारे में बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पूर्व भी यह प्रयास किया जा चुका था. बुधवार की घटना की सूचना 100 डायल कर जोडापोखर पुलिस को दी गई तो  जोरापोखर पुलिस पहुंच गई. पुलिस  3 लोगो को हिरासत में लेकर कर पूछताछ कर रही है. वहीं इस संबंध मे नबालिग ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व मेरे पिता के द्वारा जबरन मुझे उठा कर दिल्ली ले जाने का प्रयास किया गया था, जिसका मैंने विरोध किया और किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी. इसके बाद जोरापोखर थाना पहुंची थी और आपबीती घटना को थाना में बतायी.

    नाबालिग ने बताया कि उस वक्त थाना में क्षेत्र के एक दबंग नेता के इशारे पर समझौता हुआ था कि दिल्ली में नहीं जाएगी, यही अपनी बड़ी मम्मी पापा के पास रहेगी. लेकिन बुधवार को पुन: मेरे पापा के साथ लगभग 7 व 8  की संख्या में बिहार से  लोग मेरे घर लेकर पहुंचे और  मुझे जबरन ले जाने का प्रयास करने लगे. जिसका मैंने और मेरी बड़ी मम्मी और दादी ने विरोध किया तो वे लोग साथ मारपीट कर जबरदस्ती ले जाने का प्रयास करने लगे. हंगामा सुनकर अगल बगल के लोग इकट्ठा हुए तब जाकर यह लोग माने.

    वहीं, इस संबंध में पीड़िता  के चाचा ने बताया कि मेरा भाई इसकी मां के साथ मारपीट करता था जिसके कारण लोगों का तलाक हो गया और लड़की मेरे यहां रहने लगी. एक सप्ताह पूर्व इन लोगों ने इसे जबरन उठाकर ले जाकर शायद बेचने का प्रयास कर रहे थे. जिसका समझौता जोरापोखर थाना में हुआ था. आज पुन: उठाकर ले जाने का प्रयास किया जा रहा था. जिसका हम लोगों ने विरोध किया तो हमलोगों के साथ मारपीट किया गया. जिसके सूचना थाना को दी गई है और थाना तत्काल तीन लोगों को उठाकर ले गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज