Home /News /jharkhand /

Dhanbad News: कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने बिजली सब स्टेशन से 10 लाख के सामान लूटे

Dhanbad News: कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने बिजली सब स्टेशन से 10 लाख के सामान लूटे

बदमाशों ने काफी देर तक बिजली सब स्टेशन में लूटपाट मचाई.

बदमाशों ने काफी देर तक बिजली सब स्टेशन में लूटपाट मचाई.

Dhanbad News: 10 बदमाशों ने बिजली सब स्टेशन में जमकर लूटपाट की. ट्रांसफार्मर से करीब तीन लाख रुपए का ढाई टन तांबा और 7 लाख रुपए के केबल और कॉपर का सामान लूटकर भाग गए.

    धनबाद. झारखंड के धनबाद (Dhanbad) में बदमाशों ने बिजली सब स्टेशन में जमकर लूटपाट (Loot) की. बिजली विभाग के मुताबिक बदमाशों ने 10 लाख रुपये से ज्यादा के सामान लूटकर फरार हो गये. इस दौरान कर्मचारियों को बंधक बनाकर मोबाइल छीन लिये गये थे. घटना झरिया के डिगवाडीह बिजली सब स्टेशन की है. शुक्रवार देर वारदात को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शनिवार सुबह मौके पर पहुंंचकर छानबीन की.

    बंधक बने कर्मचारियों ने बताया कि देर रात 10 बदमाश बिजली सब स्टेशन पहुंचे और यहां मौजूद कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया. इसके बाद यहां रखे एक ट्रांसफार्मर को खोलकर उसमें से करीब तीन लाख रुपए का ढाई टन तांबा और 7 लाख रुपए के केबल और कॉपर का सामान लूटकर भाग गए. बदमाशों ने काफी देर तक लूटपाट की और तड़के 5 बजे आसानी से वहां से भाग निकले.

    कर्मचारियों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के दौरान 5 बदमाश बिजली सब स्टेशन के अंदर थे, जबकि 5 बाहर निगरानी कर रहे थे. घटना की सूचना पर शनिवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. कर्मचारियों ने पूरी घटना का ब्यौरा लिया.

    बंधक बनाने के दौरान बदमाशों ने पांचों कर्मचारियों से मोबाइल छीन लिये थे. लेकिन जाते वक्त बदमाशाें ने उनके मोबाइल को पास की झाड़ी में फेंक दिया. पुलिस ने पांचों मोबाइल बरामद कर लिया.

    बिजली विभाग के एसडीओ आलोक केरकेट्‌टा ने बताया कि ट्रांसफार्मर में 5 हजार किलो तांबा रहता है. बदमाशों ने उसमें से आधा तांबा लूट लिया. करीब 10 लाख रुपये के सामानों की लूट की गई है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Loot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर