Home /News /jharkhand /

धनबाद में 10 लाख लूटकर बदमाशों ने एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर को मारी 5 गोली, हालत गंभीर

धनबाद में 10 लाख लूटकर बदमाशों ने एयरटेल डिस्ट्रीब्यूटर को मारी 5 गोली, हालत गंभीर

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घायल डिस्ट्रीब्यूटर की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घायल डिस्ट्रीब्यूटर की हालत गंभीर बनी हुई है.

Dhanbad News: धनबाद में बिरसा मुंडा पार्क के समीप अपराधियों ने एयरटेल पेमेंट बैंक के डिस्ट्रीब्यूटर से 10 लाख रुपये छीन लिये, फिर एक के बाद एक 5 गोलियां मारकर फरार हो गये. आनन- फानन में घायल को पास के अशर्फी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां झरि प्रसाद की हालत गंभीर बनी हुई है. पूरी घटना बरवाअड्डा थाना क्षेत्र का है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में बिरसा मुंडा पार्क के समीप अपराधियों ने एयरटेल पेमेंट बैंक के डिस्ट्रीब्यूटर से 10 लाख रुपये छीन लिये, फिर एक के बाद एक 5 गोलियां मारकर फरार हो गये. आनन- फानन में घायल को पास के अशर्फी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां झरि प्रसाद की हालत गंभीर बनी हुई है. पूरी घटना बरवाअड्डा थाना क्षेत्र का है.

    छिनतई की बड़ी घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ अमर कुमार पांडेय मौके पर पंहुचे और मामले की छानबीन की. घायल डिस्ट्रीब्यूटर के साथी ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली, जिसके बाद वे लोग तत्काल मौके पर पहुंचे हैं. कितनी रकम की लूट हुई है यह जानकारी नहीं मिली है.

    एसडीपीओ अमर कुमार पांडेय ने बताया कि घायल झरि प्रसाद महतो एयरटेल पेमेंट बैंक के डिस्ट्रीब्यूटर हैं. वह पैसे लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे. इसी दौरान तीन की संख्या में आये बाइक सवार अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया. घायल फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं है, इसलिए कितने पैसे की लूट हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

    उन्होंने बताया कि घायल को निकटवर्ती अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं एयरटेल में कार्यरत कर्मी सत्या ने बताया झरि प्रसाद को कुछ अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारी गई है. इलाज के दरमियान डॉक्टरों ने पांच गोली लगने की बात कही है.

    बता दें कि धनबाद में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. जिला मुख्यालय हो या ग्रामीण क्षेत्र, अपराधी लूट, छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों के मनोबल को कम करने में धनबाद पुलिस विफल साबित हो रही है. जिले में अवैध कोयला का कारोबार भी चरम पर है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Loot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर