Dhanbad News: लापता कारोबारी का शादी की सालगिरह के दिन झील में तैरता मिला शव, घर में मचा कोहराम

होटल कारोबारी पवन खंडेलवाल शनिवार दोपहर से लापता था.

होटल कारोबारी पवन खंडेलवाल शनिवार दोपहर से लापता था.

Dhanbad News: केंदुआ के रहने वाले पवन खंडेलवाल धनबाद में रे टॉकीज के पास होटल चलाता था. तोपचांची झील के किनारे पवन की बाइक खड़ी मिली. बाइक के नम्बर के आधार पर उसकी लाश की पहचान हो पाई.

  • Share this:
धनबाद. झारखंड के धनबाद (Dhanbad) में लापता कारोबारी का शव तोपचांची झील में तैरता हुआ मिला. व्यवसायी पवन खंडेलवाल शनिवार दोपहर से लापता था. वह यह कह कर घर से निकला था कि काम के सिलसिले में जा रहे हैं, लेकिन देर रात तक नहीं लाैटा. परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन नहीं मिला. रविवार सुबह तोपचांची झील में उसकी लाश मिली. रविवार को पवन की शादी की सालगिरह थी. लेकिन उसकी माैत की खबर ने सालगिरह की खुशी को मातम में बदल दिया.

केंदुआ के रहने वाले पवन खंडेलवाल धनबाद में रे टॉकीज के पास होटल चलाता था. तोपचांची झील के किनारे पवन की बाइक खड़ी मिली. बाइक के नम्बर के आधार पर उसकी लाश की पहचान हो पाई. पवन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा थे. माता-पिता की तबीयत खराब रहती है. पवन अपने पीछे माता-पिता, पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गया.

पुलिस की सूचना पर तोपचांची झील पहुंचे घरवालों ने बताया कि शनिवार दोपहर एक बजे पवन अपने घर से बाइक से निकला था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. 12 घंटे बाद उसकी झील में तैरती लाश मिली.

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से छानबीन जारी है. पुलिस के मुताबिक पवन ने काफी लोगों से कर्ज ले रखा था. ऐसे में आशंका है कि कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से उसने सुसाइड कर लिया. सालगिरह वाले दिन मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज