Home /News /jharkhand /

murder in love affair boy killed by criminals in a room increasing dj volume 2 friends escaped bruk

प्रेम प्रसंग में मर्डर! डीजे की आवाज तेज कर युवक को बंद कमरे में मार डाला; 2 दोस्तों ने भागकर बचाई जान

Jharkhand News: धनबाद जिले में प्रेमप्रसंग को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है.

Jharkhand News: धनबाद जिले में प्रेमप्रसंग को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है.

Jharkhand News: धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के कुसमाटांड में 17 साल के युवक प्रेम रवानी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

    रिपोर्ट- संजय कुमार गुप्ता 

    धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में प्रेमप्रसंग को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल धनबाद जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के कुसमाटांड में 17 साल के युवक प्रेम रवानी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार डीजे की आवाज तेज कर युवक की दर्जनों लोगों ने कमरे में बंद कर बेहरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं मृतक के दो दोस्तों ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

    बताया जाता है कि बेहरमी से पिटाई के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है. लोग दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले में मृतक के परिजन ने हत्या का आरोप धनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया में रहने वाले टिंकू महतो, नीतेश महतो और बबन महतो पर लगा रहे हैं.

    परिजनों ने की कार्रवाई की मांग 

    वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस दोषियों पर कार्रवाई करे, नहीं तो हमलोग सड़क पर उतरकर धरना-प्रदर्शन करेंगे.वहीं मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि 30 लोगों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर हत्या कर दी है. डीजे बजाकर नाती की बंद कमरे में खूब पिटाई की गयी. वहीं इस दौरान डीजे की आवाज में युवक की आवाज किसी तक नहीं पहुंच पायी. युवक के दो दोस्तों ने किसी तरह बचकर भागने में सफल रहे. परिजनों के अनुसार युवक की हत्या किसी साजिश के तहत की गई है.

    युवक को किसी साथी ने फोन कर बुलाया था 

    बताया जाता है कि 24 मई को 3 बजे प्रेम रवानी को उसके किसी साथी ने फोनकर बुलाया था, जिसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकल गया. शाम 5 बजे परिजनों को एक फोन आया कि प्रेम को ले जाओ नहीं तो उसे पुलिस उठाकर ले जाएगी. उसके कुछ देर बाद फिर से फोन आया कि प्रेम एसएनएमसीएच में में भर्ती है. परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो प्रेम रवानी की मौत हो चुकी थी. परिजनों के मुताबिक प्रेम के शरीर पर अंदरूनी चोट के निशान हैं और पैर की उंगलियों को देखकर मौत से पहले उसे घसीटने जैसा प्रतीत हो रहा है. पैरों के नाखून भी उखड़ चुके थे.

    Tags: Crime News, Dhanbad news, Murder Lovers

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर