Home /News /jharkhand /

नन्हे खान हत्याकांड: धनबाद पुलिस ने प्रिंस खान की मां समेत 4 को गिरफ्तार कर भेजा जेल

नन्हे खान हत्याकांड: धनबाद पुलिस ने प्रिंस खान की मां समेत 4 को गिरफ्तार कर भेजा जेल

धनबाद के वासेपुर में नन्हे खान की हत्या के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है.

धनबाद के वासेपुर में नन्हे खान की हत्या के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है.

Dhanbad News: धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने नन्हे खान हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. पुलिस की टीम प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. उसके कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं. धनबाद पुलिस की टीम प्रिंस खान की तलाश में झारखंड के बाहर भी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के वासेपुर में एक बार फिर गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. गत बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान की हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस हत्या की जिम्मेवारी लेने वाले प्रिंस खान के घर से चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने प्रिंस की मां नासरीन प्रवीण, मो. अमन और ब्रजेश को कोर्ट में पेश कराने के बाद जेल भेज दिया.

    बीते बुधवार को जमीन कारोबारी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद प्रिंस खान का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह इस हत्याकांड की जिम्मेवारी लेते हुए इसे पूर्व में हुए जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या का बदला बताया और 6 महीने में फहीम खान के सल्तनत को उखाड़ फेंखने की धमकी देते हुए ओपन चेलेंज किया. नन्हे खान वासेपुर डॉन फहीम खान का करीबी था और जमीन करोबार से जुड़ा हुआ था.

    प्रिंस खान का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रिंस की मां नसरीन परवीन सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने नन्हे खान हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. पुलिस की टीम प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. उसके कॉल डिटेल्स खंगाले जा रहे हैं. धनबाद पुलिस की टीम प्रिंस खान की तलाश में झारखंड के बाहर भी गई है.

    बता दें कि प्रिंस खान के करीबी जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या अमन सिंह गिरोह के द्वारा की गई थी.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर