Home /News /jharkhand /

नन्हें खान हत्याकांड: धनबाद SSP ने SIT बनाई, प्रिंस खान की मां और पत्नी को हिरासत में लिया गया

नन्हें खान हत्याकांड: धनबाद SSP ने SIT बनाई, प्रिंस खान की मां और पत्नी को हिरासत में लिया गया

नन्हें खान हत्याकांड की जांच के लिए धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने एसआइटी का गठन किया.

नन्हें खान हत्याकांड की जांच के लिए धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने एसआइटी का गठन किया.

Dhanbad Crime News: प्रिंस खान ने नन्हें खान की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए खुद एक वीडियो जारी कर वायरल कर दिया. इस वीडियो में प्रिंस खान हुक्का लेते हुए कड़क अंदाज में बदला लेने की बात कहकर एक गैंगवार शुरू करने की बात कह रहा है. इसके साथ ही वह डॉन फहीम खान तथा उसके बेटे को जान मारने की बात कह रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता
    धनबाद. बैंक मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीनगर में नन्हें खान को गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में एसएसपी (Dhanbad SSP) ने एसआईटी का गठन कर दिया है. नन्हें खान की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले प्रिंस खान सहित चार भाइयों पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने प्रिंस खान के घर छापेमारी कर दो राइफल, 5 जिंदा बम किया बरामद किया है. इसके साथ ही प्रिंस खान की पत्नी और मां को पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है और प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. घटना के संदर्भ में धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार (Dhanbad SSP Sanjeev Kumar) ने कहा कि पुलिस की टीम बनायी गयी है. अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.  इस गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान हो गयी है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

    बता दें कि बीते बुधवार को दिनदहाड़े लगभग साढ़े तीन बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के अली नगर में नया बाजार के जमीन कारोबारी 50 वर्षीय नन्हें खान को गोली मार दी थी. नन्हें खान को दिनदहाड़े बाइक सवार दो लोगो ने पांच गोली मारी थी. उसे गंभीर अवस्था मे एसएनएमएमसीएच अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.

    इसके बाद नन्हें खान को गोली मारने के बाद फहीम खान के बेटे इकबाल खान ने दावा किया था कि नन्हें खान को गोली मारने वालों में प्रिंस खान, बंटी खान, हैदर और 2 लोग हैं. आपको बता दें कि प्रिंस खान तथा उसके साथी फहीम खान के कभी करीबी थे, लेकिन अब दोनों में भारी दुश्मनी है.

    प्रिंस खान ने नन्हें खान की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए खुद एक वीडियो जारी कर वायरल कर दिया. इस वीडियो में प्रिंस खान हुक्का लेते हुए कड़क अंदाज में बदला लेने की बात कहकर एक गैंगवार शुरू करने की बात कह रहा है. इसके साथ ही वह डॉन फहीम खान तथा उसके बेटे को जान मारने की बात कह रहा है.

    आपके शहर से (धनबाद)

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर