Home /News /jharkhand /

वासेपुर नन्हें खान हत्याकांड: शूटर समेत 7 गिरफ्तार, हत्या के आरोपी प्रिंस खान अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

वासेपुर नन्हें खान हत्याकांड: शूटर समेत 7 गिरफ्तार, हत्या के आरोपी प्रिंस खान अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

नन्हें खान हत्याकांड में सात अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद धनबाद एसएसपी संजीव कुमार प्रेस वार्ता करते हुए.

नन्हें खान हत्याकांड में सात अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद धनबाद एसएसपी संजीव कुमार प्रेस वार्ता करते हुए.

Dhanbad Crime News: धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि इनलोगों का मकसद एक गैंग को बनाकर दुश्मन हुए लोगों को टारगेट कर हत्या करना था. इनकी योजना बड़ी थी. जमीन के लिये नन्हें खान की हत्या मामले की जांच की जा रही है. जांच कर उस जमीन को भी जब्त किया जाएगा. चार एसआइटी गठित की गयी है जो अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर रही हैं. नन्हें खान हत्या की जांच जारी है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल, 6 गोली, आठ मोबाइल, 8 बम और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-संजय गुप्ता
    धनबाद. वासेपुर के जमीन कारोबारी नन्हे खान हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में इस घटना के शूटर समेत 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इनलोगों के पास से हथियार, बम, बाइक, मोबाइल आदि भी बरामद किया गया है. लेकिन हत्या के आरोपी प्रिंस खान अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. नन्हें हत्याकांड में प्रिंस खान के फार्म हाउस से जो शूटर सहित जो 7 अपराधी पुलिस गिरफ्त में आए हैं इनमें मो. रशीद हसन, डिक्की अंसारी, आजाद आलम उर्फ आजाद खान, अरशद खान, मों शाहबाज आलम, मों सद्दाम कुरैशी, मों अनवर उर्फ रहमत शामिल है.

    धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 24 नवंबर को नन्हें खान की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत धनबाद बैंक मोड़ में मामला में दर्ज किया गया थाय 25 नवंबर को छापेमारी कर आरोपी प्रिंस खान की मां समेत तीन को गिरफ्तार किया गया था. इसी मामले में पुलिस ने मंगलवार की सुबह 4 बजे प्रिंस खान के फार्म हाउस पर छापेमारी कर उक्त अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

    धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि इनलोगों का मकसद एक गैंग को बनाकर दुश्मन हुए लोगों को टारगेट कर हत्या करना था. इनकी योजना बड़ी थी. जमीन के लिये नन्हें खान की हत्या मामले की जांच की जा रही है. जांच कर उस जमीन को भी जब्त किया जाएगा. चार एसआइटी गठित की गयी है जो अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर रही हैं. नन्हें खान हत्या की जांच जारी है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल, 6 गोली, आठ मोबाइल, 8 बम और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर