Home /News /jharkhand /

OMG: नए साल में अपराधी भी मनाएंगे जश्न! हथियार के बल पर उठा ले गए 3 बकरे, न्याय की गुहार लगा रहा दुकानदार

OMG: नए साल में अपराधी भी मनाएंगे जश्न! हथियार के बल पर उठा ले गए 3 बकरे, न्याय की गुहार लगा रहा दुकानदार

नये साल का जश्न मनाने के लिए अपराधी ने धनबाद में लूट लिए तीन बकरे.

नये साल का जश्न मनाने के लिए अपराधी ने धनबाद में लूट लिए तीन बकरे.

Dhanbad Crime News: भुक्तभोगी दुकानदार ने बताया कि अपराधी 3 बकरा समेत 30 हजार नकदी और दुकान में रखे कुछ सामान लेकर फरार हो गए. हो हल्ला सुन बगल के पड़ोसी जग गए. पड़ोसियों को अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर चुप कराया और सारा सामान लेकर चंपत हो गए. सूचना मिलने के बाद धनबाद थाना की पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

अधिक पढ़ें ...

    (रिपोर्ट- संजय गुप्ता)
    धनबाद. नये साल के जश्न को लेकर हर कोई तैयारियों में जुटा है. लोग नव वर्ष के आगमन को सेलिब्रेट करने को लेकर शाकाहार, मांसाहार तमाम तरह के समानों की खरीददारी कर रहे हैं. पुराने साल की विदाई को लेकर मांसाहार के शौकीन लोग मटन, चिकन और शराब की जुगाड़ लगाने में हैं. ऐसे में अपराधी भी कहां पीछे रहने वाले हैं. अपराधी अब लूटकर बकरे भी ले जा रहे हैं. अपराधी ने अपना जुगाड़ फिट करने को लेकर एक मटन शॉप को अपना निशाना बनाया और तीन बकरे ही लूटकर चलते बने.

    घटना गुरुवार रात धनबाद थाना क्षेत्र के भूली बाईपास रोड की है. कोयलांचल सिटी समीप स्थित मटन दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. मटन दुकान के कर्मी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर 3 बकरे और 30 हजार नगद लेकर फरार हो गए. 3 बकरे की कीमत 60 हजार से अधिक बताई जा रही है. दुकान मालिक अब न्याय की मांग कर रहा है और शासन से मदद की गुहार लगा रहा है.

    भुक्तभोगी दुकानदार ने बताया कि हमारा एक बुजुर्ग कर्मचारी दुकान में सोया हुआ था. लगभग 2:00 बजे रात अपराधी ने आकर पहले दुकान का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खोलने के पर दुकान के छत का करकट तोड़कर अपराधी दुकान के अंदर प्रवेश कर गए. इसके बाद दुकान के कर्मचारी को अपराधियों ने बंधक बना लिया.

    दुकान मालिक ने बताया कि अपराधी 3 बकरा समेत 30 हजार नकदी और दुकान में रखे कुछ सामान लेकर फरार हो गए. हो हल्ला सुन बगल के पड़ोसी जग गए. पड़ोसियों को अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर चुप कराया और सारा सामान लेकर चंपत हो गए. सूचना मिलने के बाद धनबाद थाना की पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर