धनबाद: गोबर के उपले के विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, कई घायल
Dhanbad News in Hindi

धनबाद: गोबर के उपले के विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, कई घायल
तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिसबल को तैनात किया गया है.

रात के वक्त पैर के नीचे आने से गोबर के कई उपले (गोइठा) (Cow Dung) टूट गये. इसी बात को लेकर दो गुटों में विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते यह खूनी संघर्ष (Fight) में बदल गया.

  • Share this:
धनबाद. केंदुआडीह थानाक्षेत्र के वासुदेवपुर में गोबर के उपले (गोइठा) (Cow Dung) को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प (Fight) हुई. इस झड़प में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गये. घटना सोमवार देर रात की है. इलाके में तनाव का माहौल है. इसको देखते हुए पुलिस (Police) मौके पर कैंप कर रही है. मृतक की पहचान मजहर नामक व्यक्ति के रूप में हुई. वह हाल में ही दुबई से घर आया था. घायलों का धनबाद पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

स्थिति तनावपूर्ण, मौके पर पुलिसबल तैनात 

घटना की जानकारी मिलते ही देर रात ग्रामीण अमित रेणु और डीएसपी मुकेश कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. मौके पर स्थिति को तनावपूर्ण देख पुलिस बल को तैनात किया गया है. घटना के विषय में बताया गया कि वासुदेवपुर आउटसोर्सिंग कोलयरी में वर्चस्व को लेकर आए दिन दोनों गुट भिड़ते रहते हैं. सोमवार को हुए खूनी संघर्ष के पीछे भी इसी कारण की आशंका जताई गई है.



उपले टूटने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष 
मृतक मजहर के भाई ने बताया कि रात के वक्त कब्रिस्तान जाने के दौरान अंधेरा होने के चलते पैर के नीचे आने से गोबर के कई उपले (गोइठा) टूट गये. इसी बात को विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते यह खूनी संघर्ष में बदल गया. इस दौरान दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ, जिसमें दोनों पक्षों से तकरीबन आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. दो घायलों को देर रात पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

पांच गिरफ्तार

पुलिस ने इस सिलसिले में पांच आरोपियों गिरफ्तार किया है. हालांकि इस झड़प के पीछे अवैध शराब की बिक्री का भी मामला सामने आ रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल कुछ भी कहने से पुलिस बच रही है.

इनपुट- दिलीप कुमार

ये भी पढ़ें- दुमका में Mob Lynching, बकरी चोरी के आरोप में पीट-पीटकर युवक की हत्या

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading