अपना शहर चुनें

States

हाइवा और ट्रक की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत दो घायल

गंभीर हालत में ट्रक चालक और खलासी अस्पताल में भर्ती
गंभीर हालत में ट्रक चालक और खलासी अस्पताल में भर्ती

हाइवा और ट्रक की टक्कर में हाइवा चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक के चालक और खलासी दोनों की गंभीर स्थिति बनी हुई है.

  • Share this:
झारखंड के धनबाद जिले में सिंदरी थाना क्षेत्र के बलियापुर-सिंदरी रोड में डोमगढ़ के पास एक हाइवा और ट्रक में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही हाइवा चालक ने दम तोड़ दिया. वहीं ट्रक का चालक और खलासी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच भर्ती कराया गया है. वहीं हाइवा चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि ट्रक सिंदरी की ओर जा रहा था और हाइवा बलियापुर की तरफ आ रहा था, तभी उस समय अचानक ट्रक का अगला चक्का ब्लास्ट हो गया. इसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर हाइवा से जा टकराया, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया.

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



वहीं धनबाद पीएमसीएच में भर्ती ट्रक के चालक और खलासी दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस घायलों के परिजनों को सूचति कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज