• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद में अमन सिंह गिरोह का आतंक जारी, दिनदहाड़े कार शोरूम में की बमबाजी

धनबाद में अमन सिंह गिरोह का आतंक जारी, दिनदहाड़े कार शोरूम में की बमबाजी

बमबाजी की घटना को रंगदारी से जोड़कर देखा जा रहा है.

बमबाजी की घटना को रंगदारी से जोड़कर देखा जा रहा है.

Dhanbad News: शोरूम मालिक को अमन सिंह गिरोह की तरफ से रंगदारी को लेकर धमकी दी गई थी. बमबाजी की घटना को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. दहशत फैलाने के लिए गिरोह के गुर्गों ने घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद में गैंगस्टर अमन सिंह का खौफ कम होने की बजाय बढ़ता जा रहा है. अमन सिंह की तरफ से रंगदारी को लेकर लगातार व्यवसायियों को फोन पर धमकियां मिल रही हैं. हालांकि पुलिस ने गिरोह के कई सदस्यों पर कार्रवाई की है. बावजूद इसके अमन सिंह गिरोह की करतूत सामने आ रही है. सोमवार को बरवाअड्डा थानाक्षेत्र के काशीटांड़ में निजी कार शोरूम में इस गिरोह के गुर्गों ने बमबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की. दिनदहाड़े बमबाजी की घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये.

    जानकारी के मुताबिक बाइक पर दो बदमाश आए और शोरूम में बम फेंककर फरार हो गये. हालांकि इस घटना में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. बम फटने से सिर्फ एक कार क्षतिग्रस्त हुआ. हालांकि इस घटना से शोरूमकर्मियों में डर का माहौल है. शोरूम दीपक सवारियां की है. घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी संजीव कुमार, एएसपी मनोज स्वर्गियार, डीएसपी अमर पांडेय समेत बरवाअड्डा और गोविंदपुर थाने की पुलिस मौके पहुंचकर घटना की जांच की. शोरूमकर्मियों और मालिक से पूछताछ की.

    पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ बताने से बच रही है. हालांकि जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शोरूम मालिक को अमन सिंह गिरोह की तरफ से रंगदारी को लेकर धमकी दी गई थी. बमबाजी की घटना को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. दहशत फैलाने के लिए गिरोह के गुर्गों ने घटना को अंजाम दिया है. इससे पहले भी अमन सिंह गिरोह के द्वारा कई व्यव्सायियों को रंगदारी को लेकर धमकीभरे कॉल और मैसेज भेजे गये हैं. बमबाजी और गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस गिरोह के गुर्गों पर नकेल कसने में जुटी हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज