Assembly Banner 2021

JVM नेता की हत्या के विरोध में विपक्ष का धनबाद बंद

 विपक्ष का सड़क जाम

विपक्ष का सड़क जाम

मंगलवार देर शाम अपराधियों ने जेवीएम नेता रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. रंजीत सिंह जेवीएम युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष थे.

  • Share this:
जेवीएम नेता रंजीत सिंह की हत्या को लेकर जेवीएम सहित सभी विपक्षी पार्टियों ने धनबाद बंद बुलाया है. हत्यारों की गिरफ्तारी व एसएसपी को हटाने की मांग को लेकर विपक्षी नेताओं ने रणधीर वर्मा चौक पर सड़क जामकर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारी जेवीएम नेताओं ने धनबाद एसएसपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के रंगदारों से परेशान होकर रंजीत सिंह ने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी, लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मुहैया कराई गई. विपक्षी नेताओं ने एसएसपी मनोज रतन चोथे की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए सरकार पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया.

मंगलवार देर शाम अपराधियों ने जेवीएम नेता रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. रंजीत सिंह जेवीएम युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष थे. अपराधियों ने रंजीत के एक साथी संतोष सिंह को भी गोली मारकर घायल कर दिया. घायल संतोष को आनन-फानन में असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना को केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुसुंडा में अंजाम दिया गया.



धनबाद में ये दूसरी बार है, जब जेवीएम के किसी नेता को निशाना बनाया गया. इससे पहले झरिया में जेवीएम नगर उपाध्यक्ष रूपेश पासवान को गोली मारी गयी थी. उस मामले में अपराधी आज तक नहीं पकडे गए हैं. जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने धनबाद की विधि व्यवस्था पर सवाल उठाया था.
(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज