होम /न्यूज /झारखंड /अपने बच्चे की तरह धूमधाम से मनाया पालतू कुत्ते का जन्मदिन, केक काट 300 लोगों को दी पार्टी, गिफ्ट किया सोने का लॉकेट

अपने बच्चे की तरह धूमधाम से मनाया पालतू कुत्ते का जन्मदिन, केक काट 300 लोगों को दी पार्टी, गिफ्ट किया सोने का लॉकेट

अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर मालिक ने 300 लोगों को पार्टी दी.

अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर मालिक ने 300 लोगों को पार्टी दी.

धनबाद के लोयाबाद की रहने वाली दम्पति सुमित्रा कुमारी और सन्दीप कुमार ने अपने पालतू कुत्ते ऑस्कर का जन्मदिन शानदार तरीके ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद में पालतू कुत्ते का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. लोयाबाद में रहने वाली दम्पति सुमित्रा कुमारी और सन्दीप कुमार अपने एक साल के पालतू कुत्ते ऑस्कर का जन्मदिन शानदार तरीके से बीते 29 नवम्बर को मनाया. अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन को लेकर दंपत्ति ने शानदार तैयारी की. केक काटने से लेकर पार्टी तक आयोजन किया.

पालतू कुत्ते की जन्मदिन पार्टी में 300 लोगों को कार्ड छपवाकर आमंत्रित किया गया. मेहमानों ने जन्मदिन पर कुत्ते को गिफ्ट दिया. खास बात ये रही कि कुत्ते की मालकिन ने उसका आरती उतार, अपने बच्चे की तरह उसे प्यार करती दिखी.

मालिकन सुमित्रा कुमारी ने बताया कि वह धनबाद में जॉब करती है. एक दिन मटकुरिया स्थित पेट्रोल पम्प पर स्कूटी में पेट्रोल भराने के लिये रुकी तो एक छोटा कुत्ता उसके पैर के पास आ गया. पेट्रोल पंप मालिक से पूछने पर बताया गया कि इसका पूरा परिवार गाड़ी के नीचे आकर मर गया. सिर्फ यही बचा हुआ है. जिसके बाद वह उस कुत्ते को अपने साथ घर ले आई. घर लाकर कुत्ते का नाम ऑस्कर रखा. अब एक साल पूरा होने पर उसका जन्मदिन मनाया.

मालकिन ने बताया कि उसका पूरा परिवार और आसपास के लोग ऑस्कर को बहुत प्यार करते हैं. ऑस्कर उनसभी के लिये बहुत लकी है. इसलिए उसके जन्मदिन पर दिल खोलकर खर्च किया. 300 लोगों को आमंत्रित कर शानदार पार्टी दी. एक सोने का लॉकेट भी गिफ्ट किया.

मालिक सन्दीप कुमार ने कहा कि उन्होंने ऑस्कर के जन्मदिन को लेकर 2 महीने पहले से तैयारी की. सभी के सहयोग से जन्मदिन शानदार तरीके से मनाए गया. वह नोएडा में एक कम्पनी में काम करते हैं. और ऑस्कर को वे लोग अपने बच्चे की तरह प्यार देते हैं.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें