अपना शहर चुनें

States

धनबाद पहुंची विधानसभा की पंचायती राज समिति ने किया पीएमसीएच का निरीक्षण

पीएमसीएच के निरीक्षण को पहुंची  पंचायत राज समिति
पीएमसीएच के निरीक्षण को पहुंची पंचायत राज समिति

धनबाद पहुंची विधानसभा की पंचायती राज समिति ने गुरूवार को कोलांचल के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच का निरीक्षण किया. अस्पताल के निरीक्षण के दौरान पंचायती राज समिति के सदस्य पीएमसीएच में कुव्यवस्था पर वहां के सुपरिटेंडंट पर जमकर भड़के. समिति ने जल्द से जल्द तमाम अव्यवस्था को दूर करने की चेतावनी दी.

  • Share this:
धनबाद पहुंची विधानसभा की पंचायती राज समिति ने गुरूवार को कोलांचल के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच का निरीक्षण किया. अस्पताल के निरीक्षण के दौरान पंचायती राज समिति के सदस्य पीएमसीएच में कुव्यवस्था पर वहां के सुपरिटेंडंट पर जमकर भड़के. समिति ने जल्द से जल्द  तमाम अव्यवस्था को दूर करने की चेतावनी दी.

समिति में शामिल जेएमएम के मांडू विधायक जय प्रकाश भाई पटेल और विधायक गंगोत्री कुजूर पीएमसीएच में जहां तहां फैली गंदगी पर भड़के और कहा धनबाद का एक मात्र अस्पताल है, जहां  मरीज गिरिडीह, जामताड़ा, बोकारो सहित दूर-दूर से आते हैं मगर यहां न ही ठीक से सफाई की व्यवस्था न ही मरीजों को मिलाने वाले खाना ही खाने के लायक है. ऐसे में मरीज ठीक होने के बजाय और बीमार होकर जाते हैं.

गुस्साए मांडू विधायक ने इसकी रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष को सौंपने की बात कही. उधर समिति की आने की सूचना पर स्थानीय लोगों ने पीएमसीएच की खराब व्यवस्था की शिकायत की . लोगों ने कहा कि यहां पर सबकुछ रहते हुए साफ-सफाई और स्टाफ की भरी कमी है. आमजन ने पीएमसीएच में स्टाफ को बढ़ाने की मांग की. वहीं समिति के दौरे के बाद अस्पताल के अधिकारी मीडिया से बचते नजर आए.



यह भी पढ़ें - एक साल का फूल सा मासूम बैग में छोड़ गए निर्दयी
यह भी देखें- VIDEO : भारी मात्रा में पाकुड़ लाया जा रहा विस्फोटक बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज