Home /News /jharkhand /

धनबाद के सुदामडीह में जमीन धंसने से दहशत, एरिया सील

धनबाद के सुदामडीह में जमीन धंसने से दहशत, एरिया सील

धनबाद- झरिया के सुदामडीह में रात 2 बजे  जमीन धंसने से लोगों में दहशत.

धनबाद- झरिया के सुदामडीह में रात 2 बजे जमीन धंसने से लोगों में दहशत.

इससे पहले भी यहां जोरदार आवाज के साथ जमीन धंस गई थी. इस वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. लगातर हो रहे भू धंसान से लोग काफी डरे सहमे हुए हैं.

    धनबाद के झरिया अंचल के सुदामडीह फिल्टर हाउस के पास अचानक तेज आवाज के बाद रात के 2 बजे कई जगहों पर जमीन लगभग 50 फीट धंस गई है. जमीन धंसने के बाद यहां जमीन से तेजी से गैस निकल रहा है. इस वजह से स्थानीय लोगों को सांस लेने में भी काफी दिक्कत हो रही है. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी बीसीसीएल के प्रबंधक को दी है. लेकिन अभी तक कोई अधिकारी घटना स्थल पर नहीं पहुंचा है. सिक्युरिटी ने पूरे एरिया को सील कर दिया है.

    बता दें कि इससे पहले भी यहां जोरदार आवाज के साथ जमीन धंस गई थी. इस वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. लगातर हो रहे भू धंसान से लोग काफी डरे सहमे हुए हैं. जमीन धंसने की सूचना मिलने के बाद तब बीसीसीएल भौरा एरिया के अधिकारी ने गोफ की भराई करने का आदेश दे दिया. गोफ भराई का काम भी जोरों से चल रहा है. लेकिन गोफ को भरने के बाद बेकाबू गैस अपना दूसरा रास्ता खुद ही निकाल रही है. इस कारण से कई जगहों पर फिर से गोफ बनने लगा है.

    बता दें कि यहां आसपास में हजारों परिवार का निवास है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बीसीसीएल अधिकारियों द्वारा कोई सुविधा नहीं दी गई है. बीसीसीएल के अधिकारी यहां रह रहे लोगों को जबरन हटाने में लग गए हैं. ऐेसे में विस्थापित हो रहे लोगों के सामने एक बड़ा प्रश्न है कि वे बिना रोजगार के जाएं तो कहां जाएं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर