अपना शहर चुनें

States

धनबाद : पीएम के दौरे को लेकर रूट चार्ट जारी, दर्जन भर सड़कों पर नहीं चलेंगे बड़े वाहन

पीएम के दौरे को लेकर रूट चार्ट जारी, दर्जन भर सड़कों पर बड़े वाहनों पर रोक
पीएम के दौरे को लेकर रूट चार्ट जारी, दर्जन भर सड़कों पर बड़े वाहनों पर रोक

एक लाख से डेढ़ लाख की भीड़ पहुंचने की संभावना को देखते हुए 50 चिकत्सकों के साथ पीएमसीएच और रिम्स की मोबाइल मेडिकल टीम और 100 चलंत शौचालय का भी पर्याप्त इंतेजाम किया गया है. पब्लिक को कोई परेशानी नहीं इसका पूरा ध्यान रखा गया है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 मई के धनबाद दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने आम लोगों के लिए रूट चार्ट जारी कर दिया है. 24 मई की शाम से 25 मई की रात 10 बजे तक गोविंदपुर, बलियापुर, कालु बथान, बलियापुर, गोल बिल्डिंग, हीरक रोड, बलियापुर सहित दर्जन भर सड़कों पर बड़े मालवाहक और यात्री बसों के परिचालन पर रोक लगा दी गयी है.

कार्यक्रम को लेकर नया ट्राफिक रूट जारी किया गया साथ ही वीवीआईपी, वीआईपी और मीडिया के गाड़ियों के लिए भी पार्किंग की अलग-अलग व्यवस्था की गयी है. इधर धनबाद उपायुक्त ए दोड्डे ने न्यूज़ 18 के माध्यम से पीएम की जनसभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के पहुंचने की अपील की, और कार्यक्रम के दौरान पानी की बोतल नहीं लाने का आग्रह किया. कार्यक्रम स्थल पर ही भोजन के पैकेट और पानी की पाउच उपलब्ध कराए जाएंगे. साथ ही गर्मी को देखते हुए बेहद छोटे बच्चे को लाने से परहेज करने की भी सलाह दी.

हालांकि एक लाख से डेढ़ लाख की भीड़ पहुंचने की संभावना को देखते हुए 50 चिकत्सकों के साथ पीएमसीएच और रिम्स की मोबाइल मेडिकल टीम और 100 चलंत शौचालय का भी पर्याप्त इंतेजाम किया गया है. पब्लिक को कोई परेशानी नहीं इसका पूरा ध्यान रखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज