Home /News /jharkhand /

धनबाद: दो पत्नी के रहते तीसरी शादी की फिराक में था रंगीन मिजाज शख्स, ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले किया

धनबाद: दो पत्नी के रहते तीसरी शादी की फिराक में था रंगीन मिजाज शख्स, ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले किया

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Dhanbad News: आरोपी पति को पहली बीवी की छोटी बहन पसंद आ गया. और वह उसके साथ तीसरी शादी करना चाहता है. लेकिन दूसरी बीवी इस राह में रोड़ा बन रही थी, इसलिए आरोपी ने उसे जंगल ले जाकर पीट-पीट कर जान मारने की कोशिश की.

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड के धनबाद के बलियापुर थानाक्षेत्र में एक रंगीन मिजाज शख्स ने दो पत्नी के रहते तीसरी शादी करने की कोशिश की. दरअसल इस शख्स ने पहली बीवी के होते हुए धोखे से  दूसरी शादी कर ली. और 8 महीने तक यह बात पहली बीवी से छुपाए रखा. अब वह पहली वीबी की बहन से शादी करने के चक्कर में दूसरी बीवी को धोखा देने की कोशिश में था. लेकिन ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी मनोज रवानी की दूसरी बीवी लक्ष्मी देवी ने बताया कि उसके पति ने यह कह कर कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गयी है, धोखे से उसके साथ दूसरा विवाह कर लिया. बाद में जब उसे पता चला कि पति की पहली बीवी जिंदा है तो उसने अपनी नियति समझ कर पति के साथ रहना स्वीकार किया.

लक्ष्मी के मुताबिक लेकिन अब पति को पहली बीवी की छोटी बहन पसंद आ गया है. और वह उसके साथ तीसरी शादी करना चाहता है. उसके द्वारा मना करने पर उसके साथ मारपीट करता है. दो दिन पहले जंगल में ले जाकर पीट-पीट कर जान मारने की कोशिश की. लेकिन उसकी चीख सुनकर स्थानीय ग्रामीण वहां पहुंचे और  उसे बचाया. बाद में ग्रामीणों ने उसके पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बलियापुर के उपप्रमुख राजेन्द्र किस्कू ने बताया कि आरोपी दो पत्नी के रहते तीसरी शादी करने की फिराक में था. विरोध करने पर दूसरी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है. ग्रामीणों ने देखा तो महिला को बचाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर