नौकरी दिलाने के नाम पर रुपया ठगने वाला गिरफ्तार
Dhanbad News in Hindi

नौकरी दिलाने के नाम पर रुपया ठगने वाला गिरफ्तार
आरोपी सोमनाथ

ठगी के शिकार हुए युवकों ने कहा कि उनसे पांच-पांच हजार रुपये लिये गये, लेकिन ज्वानिंग लेटर नहीं दिया गया

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
धनबाद में नौकरी दिलाने के नाम युवाओं से पैसे ठगने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. माीडियाकर्मियों की पहल पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. सिंदरी का रहने वाला आरोपी आईआईटी-आईएसएम में चतुर्थवर्गीय पदों पर नौकरी दिलाने के नाम पर युवाओं से पैसे एेंठ रहा था.

पुलिस के मुताबिक सिंदरी का रहने वाला सोमनाथ शशिकर्ण खुद को भारत सिक्युरिटी एजेंसी का फील्ड ऑपरेशन मैनेजर बताकार बेरोजगार युवक-युवतियों से नौकरी दिलाने के नाम लाखों रुपए की ठगी कर चुका है. बुधवार को वह सरायढेला थाना क्षेत्र के स्टील गेट स्थित शिव मंदिर प्रांगण में युवाओं से पैसे लेकर उन्हें ज्वानिंग लेटर बांट रहा था. उसी दौरान पूर्व में पैसा दे चुके युवक-युवतियां वहां पहुंची और पूरे खेल की जानकारी मीडिया को दी. मीडिया के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

ठगी के शिकार हुए युवकों ने कहा कि उनसे पांच-पांच हजार रुपये लिये गये, लेकिन ज्वानिंग लेटर नहीं दिया गया. आरोपी सोमनाथ के खिलाफ सरायढेला थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. पुलिस की माने तो सोमनाथ भारत सिक्युरिटी एजेंसी में काम करता था. बाद में नौकरी छोड़कर ठगी करने लगा.



(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)



ये भी पढ़ें- कोडरमा: दस किलो चांदी और 33 हजार रुपये के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने रेत दिया गला
First published: October 24, 2018, 2:33 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading