पुलिस की अवैध शराब पर कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़ी शराब की खेप
पुलिस ने पकड़ी शराब की खेप

झारखंड के धनबाद में अवैध शराब माफिया पर पुलिस की लगातार दबिश जारी है.इसी क्रम में शनिवार रात डीएसपी विधि-व्यवस्था मुकेश कुमार की अगुवाई में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त करने में सफलता पाई है.वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है

  • Share this:
झारखंड के धनबाद में अवैध शराब माफिया पर पुलिस की लगातार दबिश जारी है.इसी क्रम में शनिवार रात डीएसपी विधि-व्यवस्था मुकेश कुमार की अगुवाई में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त करने में सफलता पाई है.वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक युवक को भी हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि धनसार थाना क्षेत्र के मनोहर नगर काली मंदिर के पास पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि वहां पर भारी मात्रा में अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए उक्त स्थान पर छापेमारी की और भारी मात्रा में कई कंपनियों की शराब जब्त करने में सफलता पाई है, जबकि एक युवक को पकड़ने में भी पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पकड़े गए युवक का नाम सोनू साव है. जानकारी के मुताबिक वीरू भारती नाम का शख्स इस गोरखधंधे को चला रहा था, जो पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है.फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-  पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री पर मारा छापा, 80 कार्टन नकली शराब के साथ 16 लोग गिरफ्तार



यह भी पढ़ें-  थाने के नाक के नीच चल रहा था अवैध शराब का धंधा, छापेमारी की तो पुलिस के उड़ गये होश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज