लाइव टीवी

छिनतई गिरोह के चार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े, 3 कट्टा बरामद
Deoghar News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 6, 2020, 6:29 PM IST
छिनतई गिरोह के चार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े, 3 कट्टा बरामद
धनबाद में छिनतई गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

वाहन चेकिंग के दौरान देवघर और धनबाद में चार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये. इनके पास से तीन देसी कट्टे और बाइक बरामद किये गये

  • Share this:
धनबाद. पुलिस (Police) ने चेन छिनकर भागने वाले गिरोह के दो अपराधियों (Criminals) को मटकुरिया चेकपोस्ट के पास से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. गिरफ्तार इमामुल अंसारी और दीनानाथ सोनार पर धनबाद, हजारीबाग, रामगढ़ और बोकारो के विभिन्न थानों में 9 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, दो गोलियां और एक बाइक बरामद किये. पुलिस के मुताबिक इमामुल अंसारी चेन छिनने में माहिर है, जबकि दीनानाथ लूटे हुए गहनों को गलाने में. दोनों ने धनबाद में हाल में हुए चेन छिनतई की तीन घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. इससे पहले वर्ष 2018 में दोनों चेन छिनतई के मामले में जेल जा चुके हैं.

डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात को मटकुरिया चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान केन्दुआडीह की तरफ से बाइक पर दो युवक आ रहे थे. लेकिन पुलिस को देखते हुए वे बाइक मोड़कर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने खदेड़कर दोनों को पकड़ लिया. पूछताछ में दोनों की पहचान हो पाई.

देवघर में भी दो अपराधी गिरफ्तार

देवघर में भी वाहन चेकिंग के दौरान दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये. इनके पास से दो पिस्टल बरामद किये गये. इनमें से एक नाबालिग है. एसडीपीओ विकास चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि पूछताछ में गिरफ्तार नाबालिक ने पूर्व में छिनतई की वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है. बुधवार को बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे दो ग्राहकों के साथ तीन लाख रुपये छीन लिये गये.

इनपुट- अभिषेक, मनीष राज

ये भी पढ़ें- पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में जेवीएम से निष्कासित हुए विधायक प्रदीप यादव

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 6:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर