• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद: पानी के चलते नहीं दिखी सड़क, तालाब में घुसा दी कार, डूबने से 2 लोगों की मौत

धनबाद: पानी के चलते नहीं दिखी सड़क, तालाब में घुसा दी कार, डूबने से 2 लोगों की मौत

क्रेन के जरिये कार समेत दोनों शव को तालाब से बाहर निकाला गया.

क्रेन के जरिये कार समेत दोनों शव को तालाब से बाहर निकाला गया.

Dhanbad News: चक्रवाती तूफान के चलते धनबाद में लगातार बारिश हो रही है. इससे सड़कों पर पानी भर गया है. पानी के कारण सड़क दिखाई नहीं दी. इससे कार गलती से तालाब में चली गयी. कार में सवार दो लोगों की डूबने से मौत हो गई.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला गौशाला मुक्तिधाम घाट में पानी में तैरता दो शव मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना झरिया थाने को दी. घटना के संबध बताया गया कि धनबाद गांधी नगर के रहने वाले बबन दीवान की गुरुवार को मौत हो गई. परिजन उनका अंतिम संस्कार करने बस्ताकोला गौशाला पहुंचे थे. इसी दौरान कार सवार दो लोगों की तलाब में डूबने से मौत हो गयी. काफी मश्कत के बाद शुक्रवार को क्रेन के कार को बाहर निकाला गया. कार में दो लोगों के शव पाये गये. मृतकों की पहचान गांधी नगर निवासी विशेश्वर दास और सिद्धार्थ सन्याल के रूप में हुई.

    चक्रवाती तूफान के चलते धनबाद में लगातार बारिश हो रही है. इससे सड़कों पर पानी भर गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पानी के कारण सड़क दिखाई नहीं दिया. इससे कार गलती से तालाब में चला गया. कार में सवार दो लोगों की डूबने से मौत हो गई.

    सूचना पाकर झरिया थानेदार पंकज कुमार झा दलबल के साथ तालाब के पास पहुंचे. क्रेन मंगाकर कार को बाहर निकाला गया. कार से दोनों सवार के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

    उधर, बारिश से बीसीसीएल एरिया-9 के अंतर्गत घनुडीह प्रोजेक्ट कार्यालय का दो मंजिला भवन भरभरा कर ढह गया. इस घटना में दो गार्ड जख्मी हो गए. दोनों को बीसीसीएल सेंट्रल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं घानुवाडीह दुर्गापुर बस्ती में तेज आवाज के साथ जमीन धंस गई. इससे रात भर लोग खौफ में रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज