धनबाद: वाहन चेकिंग के दौरान व्यवसायी की कार से 49 लाख रुपये बरामद
Dhanbad News in Hindi

धनबाद: वाहन चेकिंग के दौरान व्यवसायी की कार से 49 लाख रुपये बरामद
धनबाद में 49 लाख रुपये और लोहरदगा में 8 लाख रुपये पुलिस ने बरामद किये हैं.

धनबाद में 49 लाख रुपये तो लोहरदगा में 8 लाख रुपये पुलिस (Police) ने बरामद किये. दोनों मामलों में जांच जारी है.

  • Share this:
धनबाद. पूर्वी टुंडी थाना इलाके में वाहन चेकिंग (Vehicle checking) के दौरान पुलिस (Police) ने व्यवसायी की कार से 49 लाख रुपये बरामद (Money Recovered) किये. व्यवसायी अमित कुमार शाह देवघर का रहने वाला है. और होटल कारोबारी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जानकारी के मुताबिक फ्लाइंग सर्विलांस टीम (एफएसटी-1) लटानी चौक के पास वाहन चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान हुंडई सीआरवी कार नंबर जेएच 10 बीएफ 0071 से 49 लाख रुपया पकड़ा गया. यह गाड़ी प्रोफेसर परमिला शाह, दुमका कॉलेज और अमित कुमार शाह के नाम पर रजिस्टर्ड है.

डीसीएलआर सतीश चंद्रा ने बताया कि जब्त राशि के संबंध में कोई भी प्रमाण टीम के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया है. टीम ने आवश्यक कार्रवाई करने के पश्चात जब्त की गई राशि को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप दिया है. पूछताछ में होटल व्यवसायी ने जमीन खरीदने के लिए पैसा लाने की बात बताई है. लेकिन जमीन किससे और कहां खरीदना था, नहीं बता पाया.

टुंडी थाने में छानबीन करते पुलिस अधिकारी
टुंडी थाने में छानबीन करते पुलिस अधिकारी




उधर, लोहरदगा में पुलिस ने 8 लाख रुपए बरामद किये हैं. वाहन जांच के दौरान सेन्हा पिकेट के समीप वाहन से ये रुपये बरामद किये गये. वाहन रांची से गुमला की ओर जा रहा था. इसमें दो लोग सवार थे. बरामद रुपयों को लेकर दोनों से पूछताछ जारी है.
(इनपुट- अभिषेक कुमार)

ये भी पढ़ें- कश्मीर में भारतीयों की अनदेखी लेकिन पाकिस्तानी बन रहे थे मंत्री- जेपी नड्डा

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज