Home /News /jharkhand /

छह घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, राज मिस्त्री की हत्या प्रतिशोध में की गई

छह घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, राज मिस्त्री की हत्या प्रतिशोध में की गई

पुलिस की जांच पड़ताल में हत्या का हुआ खुलासा

पुलिस की जांच पड़ताल में हत्या का हुआ खुलासा

धनबाद के भूली थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर के रहने वाले राज मिस्त्री जितेंद्र किस्कु उर्फ पप्पू की हत्या का पुलिस ने महज 6 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. इस हत्या में शामिल पिता पुत्र समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...
धनबाद के भूली थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर के रहने वाले राज मिस्त्री जितेंद्र किस्कु उर्फ पप्पू की हत्या का पुलिस ने महज 6 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. इस हत्या में शामिल पिता पुत्र समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 7 सितंबर की देर रात हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार अवैध संबंध के कारण पप्पू को घर में बुलाकर पीट-पीट कर मारा गया था और उसे अधमरा हालत में घर से बाहर फेंका गया था. फिर बाद में पीएमसीएच में इलाज के दौरान पप्पू मौत हो गई.

धनबाद सिटी एसपी पीयूष पाण्डेय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के उदेश्य से आरोपियों ने अपने घर के आंगन में मिट्टी खोदकर मृतक के खून लगा शर्ट और हत्या में प्रयोग की गई लाठी छुपा कर रखा था. उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पुलिस के अनुसार राजमिस्त्री पप्पू का सब्जी बेचने वाले शंकर के घर आना जाना था. आपसी रंजिश में ही शंकर और उसके दोनों बेटों दीपक और उपेंद्र ने जितेंद्र उर्फ पप्पू किस्कु कि हत्या कर दी है. ये घटना प्रतिशोध में की गई है. पुलिस आरोपियों के घर की महिलाओं से भी पूछताछ कर रही है. हत्या में उनकी संलिप्तता है या नहीं इसकी जांच की जा रही है.

Tags: Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर