31 जनवरी से पहले विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन की रूपरेखा हो जाएगी तैयार:डॉ.अजय

न्यूज़18 से एक्सक्लूसिव बातचीत करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  डॉ. अजय
न्यूज़18 से एक्सक्लूसिव बातचीत करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय

धनबाद सर्किट हाउस में न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में डॉ. अजय ने बताया की जिस तरह बिना कांग्रेस के यूपी में बीएसपी और सपा गठबंधन बेहतर साबित नहीं होगा वैसे ही बिना कांग्रेस के झारखंड में महागठबंधन की परिकल्प्ना साकार नहीं हो सकती.

  • Share this:
झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार का कहना है भाजपा व एनडीए के खिलाफ 31 जनवरी से पहले झारखंड में विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन की रूपरेखा तैयार हो जाएगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के झारखंड प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन सहित अन्य नेताओ के साथ 2019 चुनाव को लेकर सीट बंटवारे और नेतृत्व सहित सभी मुद्दे पर बातचीत होगी.

धनबाद सर्किट हाउस में न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में डॉ. अजय ने बताया की जिस तरह बिना कांग्रेस के यूपी में बीएसपी और सपा गठबंधन बेहतर साबित नहीं होगा वैसे ही बिना कांग्रेस के झारखंड में महागठबंधन की परिकल्प्ना साकार नहीं हो सकती. डॉ. अजय ने कहा कि नेताओं से ज्यादा नौकरशाही भ्रष्टाचार में डूबी है. इसे रोकने का एक मात्र फॉर्मूला है विधानसभा व लोकसभा का सत्र पूरे साल 200 दिनों से ज्यादा चले.

उन्होंने कहा कि विधायिका मजबूती से काम करेगी तो कार्यपालिका ठीक हो जाएगी. वे जल्द ही इस पर एक किताब लिखने वाले हैं. इधर हाल ही जद यू छोड़ कांग्रेस में शामिल जलेश्वर महतो ने कहा कि राहुल गांधी के विचारों से प्रभावित हो कर वो कांग्रेस मे शामिल हुए है और उनका मकसद है बाघमारा से विधायक ढुल्लू महतो के साम्राज्य को खत्म करना है.





यह भी पढ़ें - पूर्व विधायक स्वर्गीय दीनानाथ पांडे को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे सीएम
यह भी पढ़ें - गढ़वा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की बिगड़ी तबीयत, ठंड लगने व ब्लड प्रेशर बढ़ने की शिकायत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज