अपना शहर चुनें

States

'चेंबर आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत चेंबर पदाधिकारियों की सुनी गईं समस्याएं

'चेंबर आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत चेंबर पदाधिकारियों की सुनी गईं समस्याएं
'चेंबर आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत चेंबर पदाधिकारियों की सुनी गईं समस्याएं

झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स रांची की टीम ने बीते शनिवार को धनबाद जिले का दौरा किया. इस दौरान 'चेंबर आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत धनबाद के चेंबर पदाधिकारियों की समस्याएं सुनी गईं.

  • Share this:
झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स रांची की टीम ने बीते शनिवार को धनबाद जिले का दौरा किया. इस दौरान 'चेंबर आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत धनबाद के चेंबर पदाधिकारियों की समस्याएं सुनी गईं. धनबाद चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने पूरे जिले की समस्या को रांची टीम के चेंबर के पदाधिकारियों के सामने रखी.

इस दौरान धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजेश गुप्ता समेत तमाम लोगों ने समस्याओं की झड़ी लगा दी. राजेश गुप्ता ने कहा कि सरकार के सारे अच्छे काम सिर्फ कागजों पर दिख रहे हैं, लेकिन यहां के भ्रष्ट अधिकारियों से सारे व्यवसायी परेशान हैं. ऐसे में यहां व्यापार के लिए स्थिति बहुत अनुकूल नहीं है. उन्होंने कहा कि यहां न तो शहर में बिजली की सही व्यवस्था है ना ही यहां यातायात का कोई साधन है. धनबाद जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने कहा कि जहां रेलवे ने 26 जोड़ी ट्रेनों को बंद कर दिया, वहीं पिछले 3 सालों से एयरपोर्ट का लॉलीपॉप लोगों को दिखाया जा रहा है.

इधर, रांची चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत नागोरिया ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास काफी अच्छा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन यहां के भ्रष्ट अधिकारी उनके काम को तरह तरह के पेंच लगाकर काम बढ़ने नहीं दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज