Home /News /jharkhand /

झारखंड पुरोधा स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के घर सम्पति विवाद, दो बहुओं में जमकर मारपीट, पोता और एक बहू घायल

झारखंड पुरोधा स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के घर सम्पति विवाद, दो बहुओं में जमकर मारपीट, पोता और एक बहू घायल

संपत्ति विवाद में स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के दो बहुओं में जमकर मारपीट हुई.

संपत्ति विवाद में स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के दो बहुओं में जमकर मारपीट हुई.

Dhanbad News: झारखंड के पितामह कहे जाने वाले स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के परिवार में संपत्ति विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक और जहां उनकी पौत्रवधू विनीता सिंह मोर्चा संभाल रही है, तो दूसरी तरफ उनके भाई की बहू सोमा महतो दावा कर रही है. शनिवार को दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड पुरोधा स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो की दो बहुओं में सम्पति विवाद को लेकर तनाव बना हुआ है. मामला कोर्ट तक पहुंच गया है. इस बीच शनिवार को सम्पति विवाद का यह मामला मारपीट, तोड़फोड़ और हंगामा में बदल गया. स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो का आवास रणक्षेत्र में बदल गया.

धनबाद के चिरागोरा में स्वर्गीय राजकिशोर महतो के आवास पर दोनों बहुओं ने जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान राजकिशोर महतो की पुत्रवधू विनीता सिंह घायल हो गई. विनीता खून से लथपथ धनबाद थाने पहुंची. सदर थाने की पुलिस दल बल के साथ विनोद बिहारी महतो के आवास पर पहुंची. और मामले की छानबीन की.

विनोद बिहारी महतो की पुत्र वधू सोमा महतो ने बताया कि डर से वह इस घर में नहीं रही थी. आज अपने सगे सम्बन्धियों के साथ पहुंची थी.तो विनीता सिंह घर का गेट नहीं खोल रही थी. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत विनीता ने खुद घर के दरवाजे का शीशा तोड़ कर सर फोड़ लिया और थाने चली गई. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद न्यायालय में लंबित है. सदर थाने में भी 107 का केस दर्ज है. इसके बावजूद हमलोग भला कैसे मारपीट कर सकते है.

वहीं घायल विनीता सिंह ने कहा कि सोमा महतो साजिश के तहत लगभग 200 आदमी को लेकर हमारे घर पर हमला बोल दिया. लोहे के रॉड और डंडे से उनकी पिटाई कर दी. रॉड की मार से ही उनका सर फट गया. जब बीच बचाव के लिए हमारे बेटा आया तो उसको भी रॉड से सिर पर मारकर घायल कर दिया.

विनीता सिंह की बेटे आदिल ने भी बताया कि लगभग 200 लोग अचानक घर में घुसकर मम्मी के साथ मारपीट करने लगे. जब हम बीच बचाव के लिए गए तो मुझे भी रॉड से मारकर घायल कर दिया और मैं बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा.

मालूम हो कि झारखंड के पितामह कहे जाने वाले स्वर्गीय विनोद बिहारी महतो के परिवार में संपत्ति विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक और जहां उनकी पौत्रवधू विनीता सिंह मोर्चा संभाल रही है, तो दूसरी तरफ उनके भाई की बहू सोमा महतो दावा कर रही है. मामला पुलिस और न्यायालय में लंबित है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर