अपना शहर चुनें

States

डीसी रेल लाइन बंदी व रेल आंदोलनकारी की गिरफ्तारी का कतरास में जोरदार विरोध

धनबाद - कतरास विकास मंच रेल आंदोलनकारी प्रमुख नीतीश ठक्कर की गिरफ्तारी का विरोध
धनबाद - कतरास विकास मंच रेल आंदोलनकारी प्रमुख नीतीश ठक्कर की गिरफ्तारी का विरोध

बंद के कारण कुछ देर के लिए कतरास शहर का ट्रैफिक रुका रहा. स्थानीय कतरास पुलिस द्वारा काफी मशक्कत के बाद जाम हटाया जा सका.

  • Share this:
धनबाद में डीसी रेल लाइन बंद किए जाने के विरोध के साथ - साथ स्थानीय कतरास विकास मंच रेल आंदोलनकारी प्रमुख नीतीश ठक्कर की गिरफ्तारी का विरोध आज शनिवार को कतरास में देखने को मिला. कतरास में नीतीश ठक्कर को रिहा करने की मांग को लेकर जमकर बवाल हुआ. कतरास विकास मंच के सैकड़ों सदस्य जहां कतरास थाना चौक के पास जाम कर धरना पर बैठ गए, वहीं स्थानीय जिला परिषद सदस्य सहित कांग्रेस नेता रणविजय सिंह भी अपने समर्थकों के साथ बंदी को समर्थन देने पहुंचे.

वहीं बंद के कारण कुछ देर के लिए कतरास शहर का ट्रैफिक रुका रहा. स्थानीय कतरास पुलिस द्वारा काफी मशक्कत के बाद जाम हटाया गया. खुद बाघमारा डीएसपी सहित जिला के अतिरिक्त सुरक्षा बल आरपीएफ़ धनबाद बटालियन के अतरिक्त बल को भी बुलाया गया था.

पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पूर्व मध्य रेलवे के जीएम एल॰सी॰ त्रिवेदी ने कतरास ,टुन्दू सहित अन्य अग्नि प्रभावित स्टेशनों का ट्रॉली से निरीक्षण किया. इसमें बीसीसीएल के सीएमडी सहित आरपीएफ़ के सभी वरीय अधिकारी और मंडल के अन्य अधिकारी मौजूद रहे. कतरास रेल बंद को लेकर जीएम द्विवेदी ने कहा डी सी रेल बंद किए जाने से उन्हें भी काफी दुःख है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज