राहुल गांधी के कार्यक्रम में बदलाव, 7 की जगह अब 3 किलोमीटर का करेंगे रोड शो
Dhanbad News in Hindi

राहुल गांधी के कार्यक्रम में बदलाव, 7 की जगह अब 3 किलोमीटर का करेंगे रोड शो
फाइल फोटो

राहुल गांधी के रोड शो कार्यक्रम के रूट में थोड़ा बदलाव किया है. अब उनका रोड शो 7 किलोमीटर की जगह केवल 3 किलोमीटर का होगा.

  • Share this:
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 7 मई को झारखंड के धनबाद आने वाले हैं. इस दौरान वह यहां रोड शो करेंगे. लेकिन राहुल गांधी के रोड शो कार्यक्रम के रूट में थोड़ा बदलाव किया है. अब उनका रोड शो 7 किलोमीटर की जगह केवल 3 किलोमीटर का होगा. धनबाद संसदीय सीट से कांग्रेस ने कीर्ति आजाद को टिकट दिया है. राहुल गांधी यहां कीर्ति के लिए वोट मागेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो कार्यक्रम को लेकर कांग्रस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. राहुल तय कार्यक्रम के मुताबिक 4 बजे बरवाअड्डा एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सिंफर गेट से नया बाजार तक रोड शो करेंगे. इस दौरान एसपीजी शनिवार से ही राहुल गांधी के रोड शो के रुट और सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा ले रही है. रोड शो में करीब 400 बाईक और 200 नेताओं को पैदल चलने की मंजूरी मिली है.

धनबाद में रोड शो के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पुरुलिया व चाईबासा में भी जाएंगे. यहां राहुल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए गए हैं.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: वोटिंग के लिए रामगढ़ में ट्रेन की बोगी की तरह सजाया गया बूथ
ये भी पढ़ें- खूंटी लोकसभा सीट: कड़िया की विरासत को बचाने के लिए अर्जुन का कालीचरण से संघर्ष

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार में मंत्री जयंत सिन्हा ने ग्लोबल टेररिस्ट मसूद अजहर को कहा 'जी'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading