Home /News /jharkhand /

5 करोड़ रु ब्लैक मनी को व्हाइट करने का लालच देकर बिहार के कारोबारी से ठग लिए 38 लाख, झारखंड से आरोपी गिरफ्तार

5 करोड़ रु ब्लैक मनी को व्हाइट करने का लालच देकर बिहार के कारोबारी से ठग लिए 38 लाख, झारखंड से आरोपी गिरफ्तार

राजगीर पुलिस गिरफ्तार कर आरोपी को अपने साथ ले गई.

राजगीर पुलिस गिरफ्तार कर आरोपी को अपने साथ ले गई.

Dhanbad News: आरोपियों ने कारोबारी को राजगीर में होटल बनवाने, ब्लैक मनी को व्हाइट करने, अवैध सोना खपाने का लालच दिया. 5 करोड़ ब्लैक मनी को व्हाइट करने पर 20% कमीशन के लालच में व्यवसायी 38 लाख रुपये की ठगी के शिकार हो गये.

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. बिहार के राजगीर में कारोबारी से 38 लाख की ठगी के मामले में राजगीर पुलिस ने धनबाद में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी संजय चौहान की गिरफ्तारी बरोरा थाना इलाके से हुई. पीड़ित कारोबारी ने इस सिलसिले में राजगीर थाने में केस दर्ज कराया है. इस मामले में 6 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

    राजगीर पुलिस ने कारोबारी विनोद कुमार से 38 लाख रुपये की ठगी के मामले में धनबाद के बरोरा थानाक्षेत्र के मुराईडीह कॉलोनी निवासी संजय चौहान को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद बिहार पुलिस आरोपी को अपने साथ राजगीर ले गई.

    जानकारी के मुताबिक कारोबारी को सुनहरे सपने दिखाकर लाखों रुपये ठगे गये. आरोपियों ने कारोबारी को राजगीर में होटल बनवाने, ब्लैक मनी को व्हाइट करने, अवैध सोना खपाने का लालच दिया. 5 करोड़ ब्लैक मनी को व्हाइट करने पर 20% कमीशन का भी लालच दिया गया. इस बात पर लोभ में पड़कर व्यवसायी विनोद कुमार 38 लाख रुपये के ठगी के शिकार हो गये.

    कारोबारी को जब ठगी का एहसास हुआ तो उन्होंने राजगीर थाने में संजय चौहान के अलावा अरुण पासवान, संजय पासवान, आरके सिंह समेत 6 लोगों को आरोपी बताकर केस दर्ज कराया. इसी सिलसिले में राजगीर पुलिस ने धनबाद में छापेमारी कर संजय चौहान को गिरफ्तार किया.

    Tags: Bihar News, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर