• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद के SNMMCH अस्पताल में सो रही महिला के साथ रेप का प्रयास, CCTV में कैद हुई घटना

धनबाद के SNMMCH अस्पताल में सो रही महिला के साथ रेप का प्रयास, CCTV में कैद हुई घटना

सांकेतिक तस्वीर

Dhanbad News: महिला की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है.

  • Share this:
    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में सरकारी अस्पताल में दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. SNMMCH अस्पताल का ये मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक ने अस्पताल में महिला से रेप करने की कोशिश की. इससे अस्पताल की सुरक्षा पर  सवाल खड़ा हो रहा है. इससे पहले इसी अस्पताल में विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म किया गया था.

    धनबाद के मालकेरा के 7 साल के मासूम को चलने में दिक्कत हो रही थी. उसको इलाज के लिये SNMMCH अस्पताल में 30 जून को आर्थो विभाग में भर्ती कराया गया था. 17 जुलाई को उसका ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद देखभाल करने के लिये मासूम की नानी व मौसी अस्पताल में रह रही थी. गत बुधवार के अहले एक युवक आर्थो वार्ड में आया और सो रही मौसी के साथ रेप का प्रयास किया. महिला ने हल्ला मचाया तो युवक वहां से भाग गया.

    पीड़िता का कहना है कि आरोपी अस्पताल में ही काम करता है. पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों और वार्डबॉय को जानकारी दी. बाद में अस्पताल प्रबंधन से लिखित शिकायत की. महिला की शिकायत पर अस्पताल प्रबंधन ने सीसीटीवी को खंगाला, तो सच सामने आया. युवक मेडिसीन विभाग से गायनी विभाग फिर आर्थो वार्ड में पहुंचा था. जहां उसने सो रही महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की.

    घटना को लेकर अस्पताल की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो रहा है. आरोपी रात को इस वार्ड से उस वार्ड घुम रहा था, लेकिन सुरक्षा में तैनात जवान को उसकी भनक तक नहीं लगी. पीड़िता की आरोपी के साथ हाथापाई भी हुई. पर सुरक्षा गार्ड इस सबसे बेखबर रहे.

    अस्पताल अधीक्षक डॉ अरुण कुमार चौधरी ने बताया कि महिला की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज