रवि शास्त्री कमेंट्री बॉक्स में ही अच्छे लगते हैं: चेतन चौहान

चेतन चौहान ने भारत की हार के बावजूद इंग्लैंड के साथ खेले गए टेस्ट क्रिकेट सीरीज में भारत के प्रदर्शन को ठीक-ठाक बताया. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट करने में कामयाब नहीं रही और आखिरी टेस्ट के दूसरे इनिंग में रन भी नहीं बना पाई. इसी कारण हार हुई.

Bibhash Chandra | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 5:41 PM IST
रवि शास्त्री कमेंट्री बॉक्स में ही अच्छे लगते हैं: चेतन चौहान
धनबाद में आयोजित प्रदर्शनी मैच में मुख्य अतिथि यूपी के खेल मंत्री सह पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान.
Bibhash Chandra | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 5:41 PM IST
धनबाद के सिंफर ग्राउंड में क्रीड़ा भारती और जिला क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित प्रदर्शनी मैच में मुख्य अतिथि यूपी के खेल मंत्री सह पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान और झारखंड के खेल मंत्री अमर बाउरी पहुंचे. यहां क्रीड़ा भारती ,सिंफर और जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने दोनों खेल मंत्रियों का जोरदार स्वागत किया. चेतन चौहान ने यहां अंडर-14 और अंडर-16 के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाया और फोटो भी खिंचाई.

मीडिया के एक सवाल के जवाब में चेतन चौहान ने क्रिकेटर रवि शास्त्री पर तंज कसते हुए कहा कि वह कमेंटेटर हैं. वे कमेंट्री बॉक्स में अच्छे लगते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ 1 - 4 से टेस्ट श्रृंखला गंवाने पर चेतन चौहान ने कोच रवि शास्त्री पर तंज कसा. हालांकि भारत की हार के बावजूद उन्होंने इंग्लैंड के साथ खेले गए टेस्ट क्रिकेट सीरीज में भारत के प्रदर्शन को ठीक-ठाक बताया. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट करने में कामयाब नहीं रही और आखिरी टेस्ट के दूसरे इनिंग में रन भी नहीं बना पाई. इसी कारण हार हुई.

हार के बाद कोच बदलने को लेकर उठ रहे सवाल पर चौहान सीधे कुछ भी कहने से बचते रहे. उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि रवि शास्त्री कमेंट्री करते वक्त अच्छे लगते हैं. चेतन चौहान ने केंद्र सरकार की खेल नीति और खेल मंत्री की तारीफ की. साथ ही धनबाद में दिसंबर तक स्टेडियम बन जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि मंत्री अमर बाउरी की मौजूदगी में उनकी मुख्यमंत्री रघुवर दास से भी धनबाद के स्टेडियम के विषय पर चर्चा हुई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर