Home /News /jharkhand /

झारखंड: पहले हुआ समलैंगिक प्रेम, फिर एक ने ली दूसरे की जान, ये है धनबाद की दर्दनाक Love Story

झारखंड: पहले हुआ समलैंगिक प्रेम, फिर एक ने ली दूसरे की जान, ये है धनबाद की दर्दनाक Love Story

धनबाद जिले में एक समलैंगिक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ है.

धनबाद जिले में एक समलैंगिक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ है.

Jharkhand News: धनबाद जिले में एक समलैंगिक प्रेम कहानी का दुखद अंत हुआ है. इस समलैंगिक प्रेम मामले में प्रेमी पर ही अपने प्रेमी की हत्या का आरोप लगा है. दरअसल मामला धनबाद के धनसार इलाके का है जहां पहले तो दो युवकों के बीच समलैंगिक प्रेम हुआ. लेकिन, कुछ ही दिन बाद एक साथी ने दूसरे साथी को जला दिया.

अधिक पढ़ें ...

    धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में एक समलैंगिक प्रेम कहानी (Gay Love Story) का दुखद अंत हुआ (Sad Ending of Love Story) है. इस समलैंगिक प्रेम मामले में प्रेमी पर ही अपने प्रेमी (प्रेमिका) की हत्या का आरोप लगा है. दरअसल मामला धनबाद के धनसार इलाके का है जहां पहले तो दो युवकों के बीच समलैंगिक प्रेम हुआ. लेकिन, कुछ ही दिन बाद एक साथी ने दूसरे साथी को जला दिया. घटना में बुरी तरह जल जाने की वजह से धनबाद के एसएनएमएमसीएच (SNMMCH) अस्पताल में भर्ती 22  युवक तनी की दर्दनाक मौत हो गई है. इलाज के दौरान तनी ने अपने प्रेमी प्रकाश साव तथा उसके परिजनों पर ही किरोसिन तेल डाल कर जलाने का बयान दिया था. तनी के पिता ने खुद अपने बेटे के बयान का वीडियो बनाया था. मृतक तनी के पिता लोकनाथ भुइया ने इस मामले में धनसार थाना में आरोपी प्रेमी युवक प्रकाश साव पर किरोसिन तेल डाल कर जलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुये मामला भी दर्ज कराया है.


    बताया जाता है कि दिनों तक अस्पताल में तनी का इलाज चलता रहा लेकिन 9 फीसदी जल जाने की वजह से उसी मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार युवक तनी जली अवस्था में ही अपने प्रेमी प्रकाश साव के घर मिली थी, जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया था.

    ‘प्रेमी ने बचाने की कोशिश नहीं की’
    इधर तनी की मौत के बाद उसके पिता लोकनाथ ने बताया कि प्रकाश साव ने उसके बेटे को अपने घर पर बुलाया था, जहां सुबह होने के बाद जब लोगों की भीड़ उसके घर पर जुटी तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. बताया जा रहा है कि मरने से पहले पिता लोकनाथ ने अस्पताल में भर्ती तनी का एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें तनी कह रहा था कि प्रकाश और उसके परिवार वालों ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की. प्रकाश ने ही उसे आंगन में जलाया है. हालांकि प्रकाश ने उसे क्यों जलाया यह उसे नहीं मालूम.

    ‘लड़की की तरह रहता था तनी’

    पिता ने बताया कि तनी को बचपन से ही लड़की की तरह रहने शौक था. वह लड़की की तरह ही नाचता गाता भी था. वहीं वह कपड़ा भी लड़की की तरह ही पहनता था. वहीं प्रकाश साव का कहना है कि वह रात को सोया हुआ था अचानक तनी पहुंची और उससे लिपट गयी. तनी के शरीर मे आग लगी हुई थी. उसके कपड़े और शरीर से आग की लपटें उठ रही थी, जिसमे वह भी बुरी तरह झुलस गया है. प्रकाश ने बताया कि तनी हमेशा कहता था कि हम तुम से प्यार करते हैं. लेकिन, कोई इंसान लड़का से कैसे प्यार कर सकता है. वह प्रोग्राम में जाकर नाचती गाती थी. उसके साथ हम अन्य दोस्तों के साथ जाया करते थे. हंसी मजाक हुआ करता था. वह हमें हीरो कहकर बुलाता था. वह हमसे मन ही मन प्यार करता था. वह चाहता था कि हम भी उससे प्यार करें.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand Police, Love affairs

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर