अपना शहर चुनें

States

रिकवरी एजेंट पर अपहरण करने के बाद मारपीट कर घायल करने का आरोप

अस्पताल में भर्ती मारपीट में घायल युवक
अस्पताल में भर्ती मारपीट में घायल युवक

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया के रहने वाले राजवीर सिंह नामक युवक ने वहीं के रहने वाले रिकवरी एजेंट पर पिस्टल की नोक पर अपहरण करके मारपीट करने का आरोप लगाया है. फिलहाल जख्मी युवक एक निजी अस्पताल में भर्ती है.

  • Share this:
धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया के रहने वाले राजवीर सिंह नामक युवक ने वहीं के रहने वाले रिकवरी एजेंट पर पिस्टल की नोक पर अपहरण करके मारपीट करने का आरोप लगाया है. फिलहाल जख्मी युवक एक निजी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस को घटना की सूचना देने की बात युवक कह रहा है लेकिन पुलिस ऐसी किसी भी सूचना मिलने से इनकार कर रही है. पुलिस को घटना प्रथम दृष्टया यह मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रही है. वहीं जनता में लेनदेन को लेकर इस विवाद के होने की चर्चा है.

जख्मी युवक राजवीर के मुताबिक  और उसका साथी बाहर से अपनी बुलेट से घर वापस लौट रहे थे. उसका आरोप था कि रास्ते में मिठू रोड बालाजी के नजदीक रिकवरी एजेंट अपनी कार से छह सात युवकों के साथ नीचे उतरा और पिस्टल सिर पर भिड़ाकर जबरन अपनी कार में बैठा लिया.

किसी सुनसान स्थान पर ले जाकर उन लोगों ने बुरी तरह पिटाई की वहां से छोड़ कर भाग गए. साथ ही उसका लगजरी बाइक भी साथ ले गए. बाद में किसी तरह उसने बैंक मोड़ थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की गई. वहीं बैंक मोड़ थाना प्रभारी शमीम अहमद ने ऐसे किसी मामले से साफ इंकार किया है.
यह भी पढ़ें - एक साल का फूल सा मासूम बैग में छोड़ गए निर्दयी
यह भी देखें- VIDEO : भारी मात्रा में पाकुड़ लाया जा रहा विस्फोटक बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज