Home /News /jharkhand /

धनबाद में स्कूली बस की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, घटना पर जमकर बवाल

धनबाद में स्कूली बस की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत, घटना पर जमकर बवाल

घटना से गुस्साये लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की.

घटना से गुस्साये लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की.

Dhanbad News: स्कूली बस छुट्टी के बाद बच्चों को घर पहुंचाने निकली थी. रास्ते में सड़क पार कर रहे मां और बेटे इसने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के बरवाअड्डा थानाक्षेत्र के मुर्राडीह में स्कूल बस की चपेट में आने से मां और बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना से गुस्साये लोगों ने स्कूल बस में तोड़फोड़ मचाई. लोगों ने बरवाअड्डा- टुंडी मुख्य सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा बुझाकर शांत कराई.

    बरवाअड्डा के सिंबोसिस स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चों को घर पहुंचाने निकली थी. रास्ते में सड़क पार कर रही मां और बेटे इसकी चपेट में आ गये. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ कर आग लगाने का भी प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने ऐसा करने से रोक लिया. पुलिस ने स्कूल बस में सवार बच्चों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल कर वैक्लपिक व्यवस्था से सभी बच्चों को घर भिजवाया.

    मृतका की पहचान पिंकी देवी के रूप में हुई. वह गर्भवती थी और अपना इलाज कराने के लिए बरवाअड्डा डॉक्टर के पास आई थी. मृतका केंदुआटांड बस्ती की रहने वाली थी. स्कूल पूर्व विधायक और जेएमएम नेता फूलचंद मंडल की बताई जा रही है. उनके आवास से महज कुछ ही दूरी पर यह घटना घटी है. इस कारण लोगों में और गुस्सा देखा गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस की तैनाती मौके पर कर दी गई. प्रदर्शनकारी पूर्व विधायक को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे.

    Tags: Dhanbad news, Road accident

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर