Home /News /jharkhand /

धनबाद: तेज रफ्तार ट्रक और बाइक में आमने-सामने की टक्कर, 1 व्यक्ति की मौत, 2 अन्य घायल

धनबाद: तेज रफ्तार ट्रक और बाइक में आमने-सामने की टक्कर, 1 व्यक्ति की मौत, 2 अन्य घायल

इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क को बाधित कर दिया

इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क को बाधित कर दिया

Jharkhand News: इस सड़क हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना बलियापुर गोविंदपुर रोड फ्लाइओवर के पास की है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक युवक बलियापुर थाना क्षेत्र के कोड़ाहीर का रहनेवाला था

अधिक पढ़ें ...

    (संजय गुप्ता)

    धनबाद. झारखंड के धनबाद (Dhanbad) जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच सीधी टक्कर हो गई जिससे इस हादसे (Road Accident) में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना बलियापुर गोविंदपुर रोड फ्लाइओवर के पास की है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक युवक बलियापुर थाना क्षेत्र के कोड़ाहीर का रहनेवाला था.

    दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने सड़क को बाधित कर दिया. लोगों के विरोध-प्रदर्शन की सूचना पाकर बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी दल बल के साथ मौके पर पहुंची. आक्रोशित लोगों ने मृतक युवक के परिवार को मुआवजा और ट्रक मालिक पर कार्रवाई की मांग की. घटना की जानकारी मिलने पर गांववाले और आस-पास के कई पंचायत प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गये. उन्होंने कहा कि इस सड़क पर वाहनों के रफ्तार काफी तेज रहती है जिससे आये दिन यहां लोग दुर्घटना के शिकार होकर अपनी जान गंवाते हैं.

    लोगों के बलियापुर गोविंदपुर मार्ग को जाम कर दिये जाने से आवगमन पूरी तरह से बाधित हो गया. खबर लिखे जाने तक सड़क जाम जारी है. पुलिस द्वारा उग्र भीड़ को समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वो अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

    आपके शहर से (धनबाद)

    धनबाद
    धनबाद

    Tags: Bike accident, Dhanbad news, Road accident, Truck accident

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर