लाइव टीवी

शादी समारोह से घर लौट रहे थे डॉक्टर, लुटेरों ने मारपीट कर रुपये और गहने लूटे

News18 Jharkhand
Updated: January 30, 2020, 10:59 AM IST
शादी समारोह से घर लौट रहे थे डॉक्टर, लुटेरों ने मारपीट कर रुपये और गहने लूटे
लुटेरों की मारपीट से घायल डॉक्टर कैलाश प्रसाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित डॉक्टर की पत्नी शारदा बजाज ने बताया कि लुटेरों ने महिलाओं से जेवर और डॉक्टर कैलाश प्रसाद से 50 हजार नकद लूट लिये. विरोध करने पर उनलोगों के साथ मारपीट भी की.

  • Share this:
धनबाद. जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर कैलाश प्रसाद के साथ बुधवार देर रात डकैतों (Robbers) ने लूटपाट (Loot) की. इस घटना में डॉक्टर और उनके परिवारवालों के साथ मारपीट (Beating) भी की गई. बरवाअड्डा पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्ति को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. दरअसल डॉक्टर एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) से देर रात घर लौट रहे थे. इसी दौरान लुटेरों ने उनकी कार रुकवा कर लूटपाट की. और परिवारवालों के साथ मारपीट भी की.

बुधवार रात डॉ कैलाश प्रसाद अपने परिवार के साथ गोविंदपुर में एक शादी समारोह में शामिल हुए. वहां से देर रात लगभग 12 बजे वे लोग घर लौट रहे थे. इसी क्रम में भेलाटांड़ स्थित सुनसान सड़क पर उनके साथ डकैतों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. डकैतों ने पेड़ को गिराकर रोड को बंद कर दिया था. जिसके चलते ड्राइवर को कार रोकना पड़ा. इसी दौरान 5 से 7 अपराधी आए और कार का शीशा तोड़कर सभी लोगों के साथ मारपीट और लूटपाट की.

लुटेरों ने जेवर और रुपये लूटे

पीड़ित डॉक्टर की पत्नी शारदा बजाज ने बताया कि लुटेरों ने महिलाओं से जेवर और डॉक्टर कैलाश प्रसाद से 50 हजार नकद लूट लिये. विरोध करने पर उनलोगों के साथ मारपीट भी की. पिटाई से डॉक्टर कैलाश के सिर में चोटें आयी हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना पर आईएमए ने जताई नाराजगी  

लुटेरों के भागने के बाद पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. धनबाद एसएसपी ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है. धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि इस मामले में 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए. नहीं तो पार्टी के नेता धरना पर बैठेंगे. आईएमए के जिला सचिव सुशील कुमार सिंह ने कहा कि धनबाद में डॉक्टर सुरक्षित नहीं हैं. मुख्यमंत्री को इस पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए. डॉक्टर झारखंड से पलायन कर रहे हैं. अगर यही रवैया रहा तो एक भी डॉक्टर झारखंड में नहीं रहेंगे.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार ये भी पढ़ें- जहां पहले लगती थी नक्सलियों की जन अदालत, वहां आज सजता है प्रशासन का जनता दरबार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर