होम /न्यूज /झारखंड /

RPSF जवान ने बैरक की छत से छलांग लगाकर की खुदकुशी, हरियाणा का था मृतक

RPSF जवान ने बैरक की छत से छलांग लगाकर की खुदकुशी, हरियाणा का था मृतक

झारखंड के धनबाद में आरपीएसएफ जवान ने आत्महत्या कर ली (प्रतीकात्मक)

झारखंड के धनबाद में आरपीएसएफ जवान ने आत्महत्या कर ली (प्रतीकात्मक)

RPSF Constable Suicide: झारखंड के धनबाद में हुई इस घटना के बाद RPSF के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया. मृतक जवान के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है. मृतक जवान हरियाणा का रहने वाला था. आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

आरपीएसफ जवान द्वारा किन कारणों से खुदकुशी की गई है, इसका पता नहीं लग सका है
मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है
मामले की जांच के लिए पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में सदर थाना क्षेत्र के हिल कॉलोनी स्थित आरपीएसएफ 10th बटालियन के जवान ने बैरक की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक आरपीएसएफ जवान का नाम संदीप कुमार है जो हरियाणा का रहने वाला था. सोमवार की सुबह अन्य जवानों ने बैरक कैंपस में जमीन पर उसके शव को पड़ा हुआ देखा जिसके बाद इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई. सूचना पाकर वरीय अधिकारी सहित अन्य जवान मौके पर पहुंच गए हैं. घटना से आरपीएसफ बैरक में शोक है.

आरपीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट अभय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की देर रात को संदीप कुमार अपने परिवार के साथ फोन पर बातचीत कर रहा था, जिसके बाद इस तरह का उसने कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि उसके परिवार में पत्नी के साथ कुछ भी अच्छा चल नहीं रहा था जिसकी वजह से डिप्रेशन में आकर इस तरह का कदम उठाया. सोमवार की अहले सुबह 4 बजे ग्राउंड पर एक जवान की नजर पड़ी जिसके बाद सूचित किया गया कि यहां पर एक जवान पड़ा हुआ है.

जब उसको देखा गया तो वह पूरी तरह से मृत जैसा लग रहा था. उसके बाद उसे रेलवे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय थाना को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए शव को एसएनएमएमसीएच भेजा गया. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजन ट्रेन से धनबाद के लिए निकल चुके हैं. मृतक मूलतः हरियाणा का रहने वाला था. अधिकारियों ने बताया कि मृतक के परिजनों के आने के बाद बातें साफ हो पाएंगी.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर