धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी के देवर की गाड़ी से 2 लाख रुपये बरामद, कोडरमा में कार से 14 लाख रुपये जब्त
Koderma News in Hindi

धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी के देवर की गाड़ी से 2 लाख रुपये बरामद, कोडरमा में कार से 14 लाख रुपये जब्त
धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह के देवर के स्कॉर्पियो से 2 लाख रुपये जब्त

धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह (Purnima Singh) के देवर अभिषेक सिंह के स्कॉर्पियो से 2 लाख रुपए बरामद किए गये. जिसके बाद स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया.

  • Share this:
धनबाद. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान स्पेशल फ्लाइंग स्क्वायड (एसएफटी) (SFT) ने झरिया सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह (Purnima Singh) के देवर अभिषेक सिंह के स्कॉर्पियो से 2 लाख रुपए बरामद किए. जिसके बाद स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया. फुसबंगला मोड़ के पास कार्रवाई के दौरान स्कॉर्पियो पर अभिषेक सिंह खुद मौजूद थे. पुलिस (Police) आगे की छानबीन में जुटी है.

उधर, कोडरमा के तिलैया थानाक्षेत्र के सुभाष चौक के पास चुनाव के मद्देनजर एसएफटी जांच में एक स्विफ्ट कार से 14 लाख 86 हजार रुपए बरामद किए गए. दरअसल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के अलग-अलग इलाकों में नौ जगहों पर वाहनों की चेकिंग चल रही है. इसी चेकिंग के दौरान कोडरमा से रामगढ़ की ओर जा रही स्विफ्ट कार से ये रुपये बरामद किए गए. फिलहाल इस मामले में कारसवारों से पूछताछ की जा रही है. कारसवार के मुताबिक वो लोग कोडरमा की मंडी से आलू और प्याज के पैसे का कलेक्शन कर रामगढ़ लौट रहे थे. कारसवारों को रुपये से जुड़े कागजात पेश करने को कहा गया है.

एसएफटी टीम के इंचार्ज राकेश रंजन ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर लगातार अभियान चलाया जा रहा है और पचास हजार से ज्यादा कैश ले जाने पर रुपये से संबंधित कागजात दिखाना जरूरी है.



(रिपोर्ट- अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार)
ये भी पढ़ें- झारखंड विस चुनाव: सीएम रघुवर समेत ये बड़े नेता आज भरेंगे पर्चा, दूसरे चरण के लिए नामांकन का अंतिम दिन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading